Published On : Tue, Nov 13th, 2018

जनता की समस्याओं को लेकर युवक काँग्रेस का घंटानाद आंदोलन

सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने किया नेहरू नगर जोन का घेराव

शहर के इलाकों में पानी व रास्तो की समस्याओं को लेकर जनता काफी परेशान है. जिसके विरोध में युवक कांग्रेस द्वारा ताजाबाद की जनता के साथ उनकी विभिन्न समस्याओं को लेकर घंटानाद आंदोलन किया. प्रदर्शन के दौरान कहा गया कि आज दक्षिण नागपुर स्तिथ बड़ा ताजाबाद कि जनता खस्ताहाल सड़कों, पानी की समस्या, गडर लाइन की समस्याओं से जनता सालों से परेशान है जिसकी सुध ना तो जनप्रतिनिधियों को है और न ही प्रशासन को.

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले भी युवक काँग्रेस ने नेहरू नगर ज़ोन के अधिकारियों को देर रात होने वाली जलापूर्ति की को समस्याओं से अवगत कराया गया था, लेकिन स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ.

ओसीडब्लू प्रतिनिधि वामन फिरके को ज्ञापन सौंपते समय युवक कांग्रेस की ओर से सवाल पूछा गया कि जब मुख्यमंत्री के मतदार संघ में चौबीस घँटे जलापूर्ति हो सकती है तो शहर के आम जनता को 6 घँटे पानी देना भी ओसीडब्लू की ज़िम्मेदारी है.

इस मौके पर शहर महासचिव शाहबाज़ खान चिश्ती ने कहा कि प्रभाग की अधिकतम सड़के खस्ताहाल हैं. पानी की समस्याओं को लेकर लोगों में हाहाकार है, जो कभी भी जानलेवा हो सकती है. प्रशासन सो रहा है और विकास लापता है अधिकारीयो से जब संपर्क करने या उन्हें ऑफिस में आकर मिलने की तो उच्च अधिकारी नदारद नज़र आते है, और उन्हें फोन करने पर अधिकारी फोन नही उठाते.

इस अवसर पर शहर अध्यक्ष तौसीफ खान ने १५ दिन के भीतर प्रशासन को सुध लेने की चेतावनी दी. कार्यक्रम में प्रमुख रूप से शहर युवक काँग्रेस महासचिव नावेद शेख, पूर्व नागपुर अध्यक्ष अक्षय घाटोले, सौरभ शेलके, स्वप्निल बावनकर, हामिद खान,बब्बू अली,याकूब शेख,हबीब खान,जफर खान,डॉ सज्जाद,जोहरा बी,बानो बी,सोनू शेख,शुभम रंगारी,योगेश अंबरते,वरुन पुरोहित, रिषभ धुले, अमित मोटघरे, आकाश वासनिक, रोहन पाटील, मुकेश रामटेके, अर्पित गजबिये,शाहिद खान,इमरान अन्सारी,फारजान रजा उपस्तिथ थे.