Published On : Sat, Jan 5th, 2019

राफेल डील की जेपीसी मांग को लेकर युवक कांग्रेस का प्रदर्शन

नागपुर: राफ़ेल घोटाले की जांच जेपीसी ( जॉइंट पार्लियामेंटरी कमेटी- संयुक्त संसदीय समिति से कराने की मांग संसद में लगातार की जा रही है. इसी कड़ी में देश भर में कांग्रेस की ओर से विरोध किया जा रहा है। शहर युवक कांग्रेस की ओर से भी राफ़ेल डील की जांच जेपीसी से कराने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया. अखिल भारतीय युवक कांग्रेस सचिव बंटी शेलके एवं युवक कांग्रेस शहर अध्यक्ष तौसीफ खान की प्रमुख उपस्तिथि में पूर्व नागपुर युवक कांग्रेस द्वारा अध्यक्ष अक्षय घाटोले व नागपुर शहर युवक कांग्रेस महासचिव शाहबाज़ खान चिश्ती के नेतृत्व में यह विरोध प्रदर्शन किया गया.

इस दौरान आरोप लगाया गया कि राफेल घोटाले पर पर्दा डालने की मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में गलत हलफ़नामा दिया है. जिसका विरोध कांग्रेस की ओर से लगातार किया जा रहा है.

इस अवसर पर शहर महासचिव शाहबाज़ खान चिश्ती ने कहा कि मोदी सरकार देश की जनता को और लोकसभा एवं राज्यसभा को गुमराह करने का काम कर रही है. देश की रक्षा से जुड़े सवालों का जवाब देश के वित्त मंत्री दे रहे हैं और मोदी जनता को जवाब देने से कतरा रहे हैं. अगर JPC जांच होती है तो सारे चेहरे बेनकाब हो जाएंगे और साफ़ पता चल जाएगा कि चौकीदार कौन है और भागीदार कौन है.

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से महाराष्ट्र प्रदेश युवक कांग्रेस के फजलुर रहमान कुरैशी, शहर महासचिव नवेद शेख, शहर महासचिव अजहर शेख, राजू वाजुरकर बाबू खान, फरदीन खान,पूर्व नागपुर युवक काँग्रेस महासचिव चेतन डाफ,पप्पू पिल्लेवान, दिनेश सातपुते,चेतन चिवंडे,नितिन जुमड़े, नागेश धोपटे,आकाश मल्लेवार,ऋषि चौहान,अभिषेक ढोटे, दुर्गेश हिंगनेकर, राहुल मोहोड़,पीयूष खड्गी,रोहित भिसिकर,ऋषभ धुळे,रितेश भगत, इंद्रजीत घुटके,आयुष चौहान, मध्य नागपुर युवक कांग्रेस सचिव नकिल अहमद उपस्तिथ थे.