Published On : Thu, May 9th, 2019

नागपुर शहर में पहली बार अमीर महिलाओं के जुए अड्डे पर पुलिस ने मारी रेड, 4 गिरफ्तार

नागपुर- नागपुर शहर में पुरुषों के जुए अड्डे पर कार्रवाई कोई नई बात नहीं है. ऐसे जुए अड्डे पर पुलिस हमेशा ही कार्रवाई करती रहती है. लेकिन इस बार नागपुर पुलिस ने महिला जुआ अड्डे का पर्दाफाश किया है.

जरीपटका पुलिस ने हाईप्रोफाइल महिलाओ के जुए अड्डे पर रेड मारी है. इस मामले में पुलिस ने 4 महिलाओ को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार जरीपटका पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आनेवाले तोटिया चौक के एक बिल्डिंग में महिलाओ का जुआ अड्डा शुरू होने की जानकारी पुलिस को मिली थी. इस आधार पर पुलिस ने जाल बुना और 4 महिलाओ को जुआ खेलते हुए रंगेहाथ पकड़ा. इसी दौरान 2 महिलाएं खिड़की से भागने में सफल रही. इस जुए अड्डे से पुलिस ने 30 हजार रुपए नकद बरामद किए है.

तोटिया चौक स्थित इस बिल्डिंग में कई दिनों से यह जुआ अड्डा शुरू था. इसी आधार पर पुलिस ने इस महिलाओ के जुए अड्डे पर रेड मारी. नागपुर पुलिस ने इससे पहले अनेको बार पुरुषों के जुए अड्डे पर कार्रवाई की है. लेकिन इस बार महिलाओ के जुए अड्डे पर रेड मारने का यह पहला मामला है. नागपुर पुलिस की इस कार्रवाई से अमीर घराने की बिल्डिंग्स में जुआ चलानेवाले लोग काफी घबरायें हुए है.