Published On : Fri, Jan 23rd, 2015

कोंढाली : महिला की कुएं में गिरकर मौत

Kondhali case
कोंढाली (नागपुर)। यहां के कचारी सावंगा क्षेत्र के खेत में एक महिला की कुएं में गिरकर मौत हो गई. बचाने गया पति भी कुए में गिरा लेकिन वह बाल-बाल बच गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कचारी सावंगा निवासी प्रभाकर लक्ष्मण अडागले (65) गुरुवार को सोनखापा गया था. वह आज तड के 4 बजे वापस कचारी सावंगा आ रहा था. इसी बीच उसकी पत्नी आशा प्रभाकर अडागले (60) केशव पुनेकर के खेत में सब्जी भाजी तोड़ने गई. लौटते समय वह खेत के कुएं में गिर गई. पत्नी को बचाने के लिए प्रभाकर भी कुए में उतरा लेकिन उसे बचा नही पाया. सुबह 8 बजे केशव पुनेकर अपने खेत में गया. खेत के बिजली पम्प के वायर कटे थे जिसे देखने पुनेकर ने कुए में झांका. वहां उसे आशा अडागले की लाश दिखी और मृतक का पति कुए का पाईप पकड़कर बैठा था.

इस घटना की जानकारी तुरंत कचारी सावंगा के पुलिस पाटिल को बताई गई. उन्होंने घटना की जानकारी कोंढाली पुलिस स्टेशन को दी. घटना की जानकारी मिलते ही थानेदार प्रदीप लांबट, पि.एस.आय. सोनाली गोरे, हे.का. संजय मांडवगडे, पो.शी. सुनील वाणी, घटनास्थल पहुंचे उन्होंने शव को कुए से निकाला, वहीं प्रभाकर को निकलने में ग्रामवासियों की मदत लेनी पड़ी. शव को पोस्टमार्टम के लिए नागपुर भेजा गया.