Published On : Wed, Dec 11th, 2019

सरकारी स्कूल बचाने लोधीपुरा के महिलाओं और छोटे बच्चो ने किया आंदोलन

महानगरपालिका की तानाशाही के विरोध में आज लोधीपुरा,बजेरिया वासियो ने महापोर मुर्दाबाद , मनपा मुर्दाबाद के नारे लगाए, सेकडो महिलाओं और बच्चो ने उग्र रूप धारण कर आज का यह आंदोलन किया।

लाल स्कूल लोधीपुरा, यहां कई सालों से सरकारी स्कूल चल रही थी लेकिन कुछ नेताओ ने अपनी निजी स्वार्थ के लिए यह स्कूल बंद कर यहां पर e लाइब्रेरी के नाम पर व्यवसायीकरण कर दुकाने मनपा द्वारा कुछ नेता बेचने वाले है।

Advertisement
Advertisement

नागरिको का कहना है कि हम e लाइब्ररी के विरोध में नही है, e लाइब्रेरी का स्वागत है लेकिन, ग्राउंड फ्लोर पर मनपा द्वारा cbse स्कूल खोली जाए और पहिले माले पर e librari खोली जाए जिस , cbse स्कूल खोलने से लोधीपुरा, बजेरिया के बच्चो का शिक्षा स्तर भी बढ़ेगा, लेकिन कई बार हम नगरसेवक दयाशंकर तिवारी के पास गए लेकिन हर बार उन्होंने हमारी नही सुनी।

इसी के विरोध में आज लोधीपुरा वासियो ने शहर महासचिव इरफान काजी इनके नेतृत्व में आंदोलन किया आज के इस आंदोलन में राष्ट्रीय सचिव नगरसेवक बंटी बाबा शेलके,अनिता वर्मा, दुर्गा कनोजिया,यशोदा गौर,रागिनी वर्मा,कांति वर्मा,सरिता श्रीवास्तव,रेखा वर्मा,अनुसाया मोहालिया,रश्मि वर्मा, सुमन ताई वर्मा, उसी के साथ साथ सेकड़ो महिलाएं उपस्तिथ थी, उसी तरह पवन वर्मा, सुरेश वर्मा,रतन दुधबर्वे,विजय शाहु,नसीम अनवर,अब्दुल कादिर,इसाक भाई ने मिलकर तीव्र आंदोलन किया ।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisementss
Advertisement
Advertisement
Advertisement