Published On : Wed, Nov 22nd, 2017

लालू के बेटे तेज प्रताप यादव की बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को धमकी, ‘घर में घुसकर मारेंगे’

Advertisement

Tej-Pratap
औरंगाबाद: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर हमला बोला है। बुधवार को उन्होंने धमकी दी है कि वह डरते नहीं हैं। लड़ाई जारी रहेगी। वह उनके सुशील मोदी को घर में घुस कर मारेंगे। अगर वह उनके बेटे की शादी में गए, तो वह उनकी पोल खोलकर ही मानेंगे। तेज प्रताप ने ये बातें महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुए एक कार्यक्रम में कहीं। उन्हें सुशील मोदी ने अपने बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी के लिए न्यौता दिया था, जिस पर उन्होंने कहा कि मोदी ने उन्हें फोन कर बेटे की शादी में बुलाया है। ऐसा कर के वह उन्हें बेइज्जत करना चाहते हैं। वह वहां जाएंगे, जनता के बीच उनकी पोल खोल देंगे। लड़ाई चल रही है। हम नहीं मानेंगे। घर में घुस कर मारेंगे। हम रुकने वाले नहीं हैं। शादी में बुलाएंगे, तो वहीं बेइज्जत करेंगे। वहीं, सुशील मोदी ने इस पर तेज को कुंठित बताया है और कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि इस मसले पर लालू बेटे से जरूर बात करेंगे।

उन्होंने आगे बताया कि शादी में जो बाकी मेहमान आएंगे वे भी इससे बेइज्जत होंगे। क्योंकि वह अलग तरह के आदमी हैं। वह पिता की तरह जज्बाती हैं और मुंह पर बोलने वालों में से हैं। तेज प्रताप के मुताबिक, वह चीजें दिमाग पर लेते हैं और डंके की चोट पर बोलते हैं। न ही किसी से वह डरते हैं और न ही किसी के आगे झुकते हैं। ऐसा वह सिर्फ माता-पिता और महादेव के आगे करते हैं।

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के इस बयान पर सुशील मोदी की टिप्पणई आई है। उन्होंने कहा है कि तेज प्रताप कुठिंत हैं। वह बेटे की शादी में दिक्कत पैदा करना चाहते हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि इस मामले पर राजनीति क्यों कर रहे हैं? जबकि वह लालू के बच्चों की शादी में पूरे सम्मान के साथ शामिल हुए हैं। उम्मीद है लालू इस मसले पर तेज से बात करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement