Published On : Fri, Jan 7th, 2022

वीडियो मे कैद कैसे समाधान ढाबा मालिक ने की तीन मासूम पिल्लों की हत्या

ला कर्मा ( La Carma ) रेस्टोरेंट के मालिक ने दर्ज कराई प्राथमिकी

नागपुर : एक और चौंकाने वाली घटना में वर्धा रोड समाधान ढाबे ( Samadhan Family Garden Restaurant ) के मालिक ने तीन मासूम पिल्लों को मार डाला। यह पूरा घटना cctv मे कैद हो गया |

ला कर्मा ढाबा (मयूर सुरेश नागरारे) के मालिक एक पशु प्रेमी हैं और उन्होंने इस सर्दी के दौरान दो पिल्लों को बचाया। वह और उसके कर्मचारी ढाबे के पास घूमने वाले आवारा कुत्तों को खाना भी खिलाते हैं और उनकी देखभाल करते हैं। कुत्ते इधर-उधर घूमते हैं और कभी-कभी भोजन चुरा लेते हैं, मुर्गियों और बत्तखों के पीछे भागते हैं। कुछ महीने पहले, कुत्तों में से एक ने समाधान  ढाबे के मालिक से एक बतख चुरा ली और वह आदमी उन दो कुत्तों को मारने के लिए सही अवसर की प्रतीक्षा कर रहा था।

समाधान ढाबा मालिक (किरण उपरकर) के आदेश पर तीन लोग ला कर्मा रेस्तरां के परिसर में बिना अनुमति के घुसे और उन पिल्लों को मार डाला। अपराधियों की पहचान राजेश उपरकर (मालिक का भाई जो सीसीटीवी फुटेज वीडियो में दिख रहा है) मुन्ना शर्मा और स्वप्निल उके ढाबा के नौकर (जो सीसीटीवी फुटेज वीडियो में पिल्लों को मारते हुए दिखाई दे रहे हैं) के रूप में हैं।

कुत्ते के लापता होने के बाद, मालिक ने सीसीटीवी-फुटेज की जांच की और यह पाया। जब उन्होंने ढाबा मालिकों से पूछा तो उन्होंने उनके साथ बदसलूकी की और रेस्टोरेंट के नौकरों को धमकाकर और चोट पहुंचाकर गाली-गलौज की.

इस बीच पिल्लों का पोस्टमॉर्टम किया जा चुका है और ला कर्मा रेस्तरां के मालिक द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। तीनों अपराधी अभी सलाखों के पीछे हैं।