Published On : Tue, Jan 25th, 2022
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

पुल से गिरी कार, विधायक के बेटे समेत सात मेडिकल स्टूडेंट्स की मौत

Advertisement

वर्धा: मंगलवार की सुबह एक बेहद दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। एक पुल से कार के गिरने की वजह से 7 मेडिकल छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक सभी लोग दवेली से महाराष्ट्र के वर्धा जिले में जा रहे थे। मरने वाले विद्यार्थियों में ज्यादातर 20 से 35 साल के लोग बताए जा रहे हैं। घायलों को वर्धा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। फिलहाल सभी शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। 40 फुट गहरी खाई में छात्रों की कार आधी रात को गिर गई थी जिसकी वजह से यह बड़ा हादसा हुआ।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मरने वाले छात्रों के नाम नीरज चौहान, आविष्कार रहंगदले(Avishkaar Rahangdale), नितेश सिंह, विवेक नंदन, प्रत्यूष सिंह, शुभम जैसवाल और पवन शक्ति है। आविष्कार रहंगदले बीजेपी विधायक विजय रहंगदले(Vijay Rahangdale) के बेटे थे। यह दर्दनाक हादसा बीती रात 11:30 बजे के आसपास हुआ है। जब मेडिकल स्टूडेंट की कार अचानक सड़क से 40 फुट गहरी खाई में गिर गई।

Advertisement
Advertisement

बताया जा रहा है कि छात्रों की कार की रफ्तार तेज थी और ड्राइवर के नियंत्रण खोने की वजह से सेलसुरा गांव के पास यह हादसा हुआ। गांव के पास नदी के पुल से कार अचानक नीचे गिर गयी। जिसकी वजह से छात्रों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत हुई है। सभी मृतक छात्र वर्धा जिले के सांगवी मेघे मेडिकल कॉलेज के छात्र हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement