Published On : Tue, May 4th, 2021

चेतावनी: बंगाल में हिंसा पर भड़के भाजपा सांसद, बोले- याद रखें तृणमूल एमपी, सीएम को भी दिल्ली आना है

मतगणना के दिन (2 मई) से शुरू हुआ पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर जारी है। इस पर भारतीय जनता पार्टी लगातार राजनीतिक तरीके तृणमूल कांग्रेस पर हमलावर है।

Advertisement

इस बीच पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा पर दिल्ली के भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद प्रवेश वर्मा ने चेतावनी भरे अंदाज में कहा- ‘याद रखें तृणमूल सांसद, मुख्यमंत्री.. दिल्ली भी आना है।’ मंगलवार को समाचार एजेंसी पीटीआइ से प्रवेश सिंह वर्मा ने बातचीत में कहा कि तृणमूल कांग्रेस के सांसद याद रखें, मुख्यमंत्री और वहां के विधायकों को भी दिल्ली आना है। इसे चेतावनी के रूप में लें।

Advertisement

समाचार एजेंसी पीटीआइ के मुताबिक दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री साहिब सिंह वर्मा के बेटे प्रवेश वर्मा ने तल्ख लहजे में कहा कि एक चुनाव में जीत-हार होती है लेकिन हत्या नहीं। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडे बंगाल में जीत के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं।

Advertisement

चुनाव परिणामों के बाद राजनीतिक हिंसा पर भाजपा सांसद प्रवेश सिंह वर्मा अपने बयान कहा है- मैं ममता बनर्जी से कहना चाहता हूं कि वे पश्चिम बंगाल में इस हिंसा को रोकें। जब अगर ऐसा ही बर्ताव उनके साथ यूपी, बिहार जाने पर हो तो टीएमसी नेताओं को कैसा लगेगा? मैं टीएमसी विधायकों और सांसदों को कहना चाहता हूं कि वे अपनी सीमा के भीतर रहें।

प्रवेश सिंह वर्मा ने कहा कि टीएमसी के गुंडे चुनाव में जीत के बाद से ही हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या कर रहे हैं। उनके वाहन तोड़ रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों में आग लगा रहे हैं।

यहां पर बता दें कि पश्चिम बंगाल में 2 मई तो मतगणना हुई थी, इसमें ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने सभी राजनीतिक पंडितों के अनुमानों को ध्वस्त करते हुए 200 से अधिक सीटों पर कब्जा जमा लिया। यह अलग बात है कि खुद ममता बनर्जी नंदी ग्राम सीट गंवा बैठीं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement