Published On : Tue, May 4th, 2021

नागपुर और चंद्रपुर में ऑक्सीजन प्लांट के लिए वेकोलि ने दिए 15.38 करोड़ रूपये

नागपुर : वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) ने नागपुर एवं चंद्रपुर में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए कुल 15.38 करोड़ रूपये उपलब्ध करवाये हैं. कोरोना – कहर के बीच निगमित सामाजिक दायित्व (CSR) के तहत कम्पनी के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक श्री मनोज कुमार, निदेशक (कार्मिक) डॉ संजय कुमार तथा निदेशक (वित्त) श्री आर पी शुक्ला ने आज नागपुर के जिलाधिकारी श्री रवीन्द्र ठाकरे को 9.82 करोड़ का चेक उनके कार्यालय-कक्ष में सौंपा.

इस अवसर पर श्री एके सिंह विभागाध्यक्ष (कल्याण/सी एस आर) उपस्थित थे.इसके पूर्व 2.05 करोड़ का चेक उन्हें वेकोलि की और से प्रदान किया गया था.इसी तरह,कम्पनी के वणी एवं चंद्रपुर क्षेत्र के महाप्रबन्धक श्री उदय कावले एवं श्री बी रामाराव ने कल चंद्रपुर के जिलाधिकारी श्री अजय गुल्हाने को 3.50 करोड़ रूपये का चेक CSR के मद में सौंपा.

उल्लेखनीय है कि इस राशि से नागपुर के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज,मेयो हॉस्पिटल एवं आल इंडिया मेडिकल साइंसेज AIIMS तथा चंद्रपुर जिले में ऑक्सीजन प्लांट एवं उससे सम्बन्धित उपकरणों की व्यवस्था की जायेगी और ऑक्सीजन की भारी किल्लत के बीच वेकोलि की इस पहल से दोनों जिलों में कुछ राहत अवश्य मिलेगी.