Published On : Mon, Jan 20th, 2020

वीडिओ: सराफा दूकान में चोरों ने नकद और सोने चांदी के गहनों पर किया हाथ साफ़

नागपुर– हुडकेश्वर में स्थित एक सराफा दूकान का शटर तोड़कर चोरों ने नकद 50 हजार रुपए और सोने चांदी के गहनों समेत साढ़े चार लाख रुपयों के माल पर हाथ साफ़ कर दिया। शारदा नगर हुडकेश्वर के निवासी दिलीप बांगरे का श्री गुरुमाउली ज्वेलर्स के नाम से एक ज्वेलर्स की दूकान है। रात क़रिब 7:30 बजे उन्होंने दूकान बंद किया। सुबह 7 बजे वे हमेशा की तरह दूकान खोलने आने पर उन्हें शटर की एक पट्टी टूटी हुई दिखाई दी।

एक तरह का शटर उठा हुआ था। यह देखकर उन्होंने हुडकेश्वर पुलिस को सूचित किया। पुलिस उनकी दूकान पर पहुंची। दूकान के अंदर जाकर देखने पर चोरों ने शोकेस में रखे सोने चांदी और बेंटेक्स के गहनों को चुराने की बात समझ आयी। चोरों ने ड्रावर में रखे 50 हजार रुपए भी चुराए।

Advertisement

ख़ास बात ये है की चोरों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए मुँह पर स्कार्फ बांधा था। उन्होंने दूकान के सामने आने के बाद सीसीटीवी कैमरे की दिशा बदल दी। एक ने लोहे की सलाख से शटर की एक पट्टी तोड़ दी। उसके बाद एक ने बाजू से शटर उठाकर भीतर प्रवेश किया।

Advertisement

तो वही दूसरा बाहर खड़ा था। पुलिस ने सीसीटीवी के डीवीआर की जांच करने पर पता चला की आरोपी चोरो की संख्या दो थी और सुबह 2:30 बजे के आसपास वे दूकान के पास आए थे। लगभग 1 घंटे 15 मिनट वे यहां थे। पुलिस ने विशेषज्ञों की टीम को बुलाकर चोरों के उंगलियों के निशान लिए है। बांगरे की शिकायत पर पुलिस निरीक्षक शुभांगी मोहारे ने चोरी का मामला दर्ज किया है। आरोपी चोरों की तलाश जारी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement