| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, Dec 16th, 2020

    Video : नागपुर की पूनम रेवतकर को ‘ मिस महाराष्ट्र डीसी 2020 ‘ का खिताब

    नागपुर– देहरादून के द सॉलिटेयर होटल में डिझायनर सूफी साबरी ने मिस्टर अँड मिस डीसी 2020 ‘ कार्यक्रम का आयोजन किया था. भारत के प्रत्येक भाग से ऑडिशन होने के बाद शो के लास्ट राउंड में कुछ प्रतियोगी लड़के- लड़कियों को सेलेक्ट किया गया. नागपुर की पूनम रेवतकर ने शो में शामिल 15 लड़कियों में से टॉप 8 में स्थान हासिल कर ‘मिस महाराष्ट्र डीसी -2020 का खिताब अपने नाम किया.

    दो दिन के ग्रूमिंग के बाद ग्रैंड फिनाले में जूरी ने प्रतियोगियों के प्रश्न उत्तर देने की शैली की जांच कर सहभागियों के बुद्धिमत्ता का परिक्षण कर रैंप वाक से निर्णय लिया.

    इस शो में प्रमुखता से ग्रैंड फिनाले जूरी जया हांडा, अनू डागर, मिस डीसी 2019 पायल साहू के साथ मिस्टर अँड मिस डीसी 2020 के मुख्य आयोजक सुफी साबरी, कार्यक्रमा के शो डायरेक्टर प्रणय दीक्षित, को- डायरेक्टर अनुराग पन्वर, शो कोरिओग्राफर शुभम कौशिक, संचालक कुलदीप शर्मा, राहुल राझानी अनुराग राणा,तारिक खान,मानव भटनागर मौजूद थे.

    इस समय पूनम रेवतकर ने ‘ नागपुर टुडे ‘ से बातचीत में बताया की देहरादून में आयोजित मिस्टर अँड मिस डीसी 2020 ‘ मॉडलिंग कार्यक्रम में वो सहभागी हुई थी. इस कॉम्पीटीशन के लिए पहले पुरे देश भर में ऑडिशन हुए थे. 15 लड़के और लड़कियों का इस दौरान चुनाव किया गया. रैंप के लिए हमें मार्गदर्शन किया गया. इसके बाद टॉप 8 में चुनाव किया गया. खिताब जीतने के लिए पूनम ने सभी का आभार माना. इसके लिए उन्होंने अपने मित्रो और परिजनों का हमेशा सपोर्ट करने के लिए भी आभार माना है.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145