| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, May 12th, 2021
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    Video: गाँधीबाग के कपड़े के शोरूम में अंदर से बेचे जा रहे हैं कपड़े, जुटे 100 से ज्यादा ग्राहक

    नगरसेवक बंटी शेलके ने फेसबुक लाइव के माध्यम से लगाया आरोप

    नागपुर– नागपुर शहर में लॉकडाउन लगा हुआ हैं. सभी दुकानों को सुबह 11 बजे तक ही खोलने की अनुमति दी गई है. शहर के छोटे दुकानदार तो 11 बजे से पहले ही अपनी दुकानें बंद कर देते हैं, लेकिन शहर के बड़े दुकानदार सामने से दुकान बंद करके अंदर से ग्राहकों कि भीड़ जमा कराकर सामान देते है. ऐसे ही एक मामला सामने आया हैं, गाँधीबाग का कपड़े का शोरूम ‘ आलिशान ‘ सामने से दुकान बंद करके अंदर लगभग 150 से 180 ग्राहकों को कपडे देने का आरोप नगरसेवक और सामाजिक कार्यकर्ता बंटी शेलके ने लगाया है. शेलके ने फेसबुक लाइव के माध्यम से ‘ आलिशान ‘ शोरूम का यह वीडियो बनाया है.

    इस वीडियो की खासबात यह हैं कि इसमें मनपा के एनडीस स्क्वाड के कर्मचारी भी हैं. लेकिन वो कार्रवाई करना तो दूर मूकदर्शक बनकर खड़े हैं. इस दौरान जब शोरूम में बंटी शेलके और कर्मचारी भीतर गए तो काफी हंगामा हुआ. शोरूम के संचालक , उसके समर्थक और महिलाओं ने काफी हंगामा किया. इस दौरान भी मनपा कर्मचारी कार्रवाई करने में हिचकिचाते रहे.

    शेलके ने आरोप लगाया है कि मनपा कर्मचारी और पुलिस की मिलीभगत से चुपके से यह बिक्री चल रही हैं. इसमें खासबात यह है कि तहसील पुलिस स्टेशन सामने ही है. लेकिन शोरूम संचालक पर किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नही की जा रही हैं. जबकि दूसरे छोटे दुकानदारों को समय रहते बंद नहीं करने पर उनपर कार्रवाई की जा रही है.

    शेलके का आरोप है कि जब हम शोरूम में गए तो भीतर शोरूम के संचालक के होने के बावजूद भी किसी ने दरवाजा नही खोला और दूसरे दरवाजे से सबको बाहर कर दिया.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145