Published On : Fri, Dec 5th, 2014

भद्रावती : एड. वासाडे के जन्मदिन पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन

Advertisement

Blood donation camp
भद्रावती (चंद्रपुर)। कृषी जिवन विकास प्रतिष्ठान येनबोडी के संस्थापक अध्यक्ष शिक्षण तथा सहकार महर्षी एड. बाबासाहब वासाडे का जन्मदिन, कर्मवीर विद्यालय तथा कनिष्ठ महाविद्यालय गवराला भद्रावती व कर्मवीर विद्यालय बेलगांव(भु) में विभिन्न अभियान से मनाया गया.

गवराला भद्रावती में प्राचार्य डी.डी.दोहतरे के अध्यक्षता में संपन्न हुए कार्यक्रम में भव्य रक्तदान शिविर का उद्घाटन भद्रावती न.प. के उपाध्यक्ष प्रफुल चटकी के शुभ हांथो किया गया. इस दौरान प्रमुख अतिथी स. पुलिस निरीक्षक सुहास चव्हाण, महाराष्ट्र पत्रकार संघ भद्रावती तालुका के अध्यक्ष अतुल कोल्हे, सामन्य अस्पताल चंद्रपुर के डॉ. अडगुलवार, पोहल आदि सहित पर्यवेक्षक एन.आर. कौरासे, प्रा. संजय धात्रक, जी.एम. बेलकर उपस्थित थे.

Wasade Birthday  (2)
सुबह 8 से 10 बजे तक परिसर स्वच्छता और विभिन्न स्पर्धाएं एवं एड. बाबासाहब के शिक्षण कार्य के परिचय पर मान्यवरों का मार्गदर्शन संपन्न हुआ. सुबह 11 से 2.30 तक रक्तदान शिविर लिया गया. इस दौरान डी.डी. दोहतरे के सहित शिक्षक, अभिभावक, छात्र और परिसर के युवकों ने रक्तदान किया. आयोजित कार्यक्रम के प्रास्ताविक में पर्यवेक्षक एन.आर. कौरासे ने एड. वासाडे के परिवार की जानकारी दी. अतुल कोल्हे ने एड. वासाडे के सामाजिक, राजकीय और शैक्षणिक योगदान के बारे में बताया. डी.डी. दोहतरे ने कहाँ बाबासाहब ने खुद को शैक्षणिक क्षेत्र में झौंक दिया उनके कार्यों में हम शिक्षकों की सक्रीय और प्रामाणिक भूमिका होनी चाहिए. कार्यक्रम का सूत्रसंचालन एस.आर. वैद्य और आभार प्रदर्शन पी.जे. टोंगे ने किया. इस कार्यक्रम में शिक्षक, अभिभावक, विद्यार्थी अधिक संख्या में सहभागी हुए थे. उपस्थितों ने एड. बाबासाहब को जन्मदिन की शुभकामनायें दी.

Advertisement
Advertisement

Wasade Birthday  (1)
कर्मवीर विद्यालय बेलगांव(भु) में मुख्याध्यापक अशोक पराते के मार्गदर्शन में परिसर स्वच्छता अभियान, ग्रामोदधारा में संत गाडगे बाबा और राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज के महत्वपूर्ण योगदान विषय पर शिक्षक ए.जी. ताजने, बी.एम. पोतराजे और एस.पि. मून ने मार्गदर्शन किया. सूत्रसंचालन पी.के. घुगल और आभार प्रदर्शन एस.बी.ठेंगने ने किया.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement