Published On : Tue, May 15th, 2018

Video: वाराणसी में दर्दनाक हादसा, निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिरा, 12 की मौत

वाराणसी: वाराणसी में निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिर जाने से 12 लोगो की मौत जो गई। दुर्घटनास्थल पर मलबे में कई लोगो के दबे है जिससे मौत का आकड़ा बढ़ सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मंगलवार शाम ये दर्दनाक हादसा हुआ। कैंट रेलवे स्टेशन के पास निर्माणाधीन पुल का एक बड़ा हिस्सा गिरने की वजह से इसकी चपेट में कई वाहन आ गए। जिससे मौके पर चीख-पुकार और अफरा तफरी मच गई। घटना के समय मौके पर लोगों ने घायल को बचाना शुरू किया। हादसे में 50 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका है।

घटना के खबर पाकर वाराणसी जिला प्रशासन और पुलिस विभाग के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। ये दुर्घटना वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन के पास जीटी रोड पर कमलापति त्रिपाठी इंटर कॉलेज के सामने घटित हुई है।

Bridge Collapse in Varanasi

घटनस्थल की सामने आ रही तस्वीरें और वीडिओ में दिख रहा नजारा बड़ा ही वीभत्स है। निर्माणाधीन पिलर के नीचे चार कारें, पांच ऑटो, एक सिटी बस और कई बाइक आईं हैं। घटनास्थल पर स्थानीय लोग और पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। इस घटना में लगभग 12 लोगो की मौत हो गई। जिस समय से हादसा हुआ उस वक्त ब्रिज में पिलर बैठाये जाने का काम हो रहा था। अचानक हुए हादसे में काम कर रहे मजदुर भी हताहत हुए है। प्रदेश के मुख्यमनत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर शोक जताया और मामले की जाँच कर दोषियों को नहीं बक्शे जाने की बात कही है।

Overbridge collapse in varanasi may people injured