Published On : Mon, Sep 18th, 2017

शिवसेना का NDA छोड़ने का अल्टीमेटम, बीजेपी के खिलाफ करेगी प्रदर्शन


मुंबई: बीजेपी से नाराज चल रही शिवसेना ने सोमवार को बीजेपी को फाइनल अल्टीमेटम दिया। शिवसेना सांसद संजय राउत ने बताया कि, बीजेपी को अपने काम के तरीकों में बदलाव लाने और महंगाई पर रोक लगाने को लेकर एक लास्ट अल्टीमेटम दिया गया है। पार्टी एनडीए के साथ रहेगी या नहीं इसपर अंतिम निर्णय शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ही लेंगे। शिवसेना जल्द करेगी आंदोलन…

– सोमवार को मातोश्री में पार्टी विधायकों और नेताओं की समीक्षा बैठक थी। 2019 के लोकसभा चुनावों को देखते हुए ये बैठक बुलाई गई थी।

– सूत्रों का कहना है कि, बैठक जैसी ही शुरू हुई शिवसेना के विधायकों ने सहयोगी बीजेपी पर जानबूझ कर उनके क्षेत्र की अनदेखी का आरोप लगाया। विधायकों ने कहा कि, बीजेपी उनके इलाके के विकास में रोड़े अटका रही है।

– सभी ने एक सुर में बीजेपी से अलग होने की बात कही। विधायको के रुख को देखते हुए शिवसेना ने महाराष्ट्र सरकार से सभी कुछ सही करने का अल्टीमेटम दिया और ऐसा न करने पर एनडीए से अलग होने की बात कही।

– सजय राउत ने कहा कि- “आज की बैठक में सभी विधायकों और सांसदों के साथ चर्चा हुई। महंगाई बढ़ रही है और लोगों में हताशा भी बढ़ रही है। लोगों में महंगाई को लेकर चिढ़ है। आज हुई बैठक में उद्धव ठाकरे ने सांसदों और विधायकों के साथ इस बारे में चर्चा की कि बीजेपी के साथ गठबंधन में रहना है या नहीं।”

– शिवसेना सांसद संजय राउत ने बताया कि, देश में बढ़ रहे पेट्रोल के दाम के खिलाफ शिवसेना जल्द ही राज्य में एक बड़ा आंदोलन करेगी।

– बता दें कि, बैठक में होने वाली बातचीत मीडिया में लीक न हो इसलिए सभी विधायकों के फोन पहले ही बाहर रखवा दिए गए थे।

– महाराष्ट्र में हुए महानगरपालिका चुनाव में भी शिवसेना ने बीजेपी से अलग होकर चुनाव लड़ा था। मुंबई बीएमसी की 227 सीटों में से शिवसेना को 84 और बीजेपी ने 81 सीटों पर जीत हासिल हुई थी।