Published On : Sun, Nov 5th, 2017

महाराष्ट्र: नौकरी का आवेदन लेकर सीएम फडणवीस की तरफ लपका, हिरासत में

Fadnavis

File Pic

मुंबई: नौकरी का आवेदन सौंपने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की तरफ लपके 35 साल के बेरोजगार युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। यह घटना अहमदनगर जिले के रालेगणसिद्धि की है। सीएम फडणवीस यहां कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे।

बेरोजगार युवक प्रशांत महादेव कानाडे अहमदनगर जिले में महकारी गांव का निवासी है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यहां एक रैली में जब सीएम फडणवीस मंच पर थे, तो कानाडे अचानक खड़ा हो गया और उनकी तरफ भागना शुरू कर दिया। सुरक्षा अधिकारी और स्थानीय पुलिसकर्मी भी उसकी तरफ भागे। उन्होंने कानाडे को मंच पर पहुंचने से पहले ही पकड़ लिया। उसके हाथ में सरकारी नौकरी के लिए आवेदन था।

पारनेर थाने के वरिष्ठ निरीक्षक हनुमंतराव गडे ने बताया कि कानाडे को हिरासत में लिया गया और उससे पूछताछ की गई। उसने बताया कि वह मुख्यमंत्री को अपना आवेदन देने का प्रयास कर रहा था। कानाडे बैंक में नौकरी की मांग रहा था। इससे पहले वह नौकरी का आवेदन देने के लिये चार से पांच बार मंत्रालय गया था, लेकिन उसे कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली थी।

पूछताछ में खुलासा हुआ कि 12 वीं कक्षा पास कानाडे की किसी को भी नुकसान पहुंचाने की मंशा नहीं थी। गडे ने बताया कि जांच के बाद कानाडे को घर जाने की अनुमति दी जाएगी।