Published On : Sat, Jul 2nd, 2022

मास्टरमाइंड इरफान के इशारे पर हुआ था उमेश कोल्हे का कत्ल, पुलिस ने नागपुर में दबोचा

अमरावती में हुई केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस ने नागपुर से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब तक इस मामले में इरफान खान (35) समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार चुकी है. इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड इरफान खान को बताया जा रहा है. इरफान खान एक एनजीओ चलाता है. नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर केमिस्ट की हत्या करने का निर्देश इरफान ने ही दिया था और उसी ने पूरी योजना बनाई थी.

21 जून को हुई थी हत्या

Advertisement

पुलिस के मुताबिक, 54 साल के केमिस्ट उमेश प्रहलादराव कोल्हे की 21 जून को हत्या कर दी गई थी और इस सिलसिले में अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Advertisement

यह घटना राजस्थान के उदयपुर में एक टेलर कन्हैयालाल की हत्या करने से एक हफ्ते पहले हुई थी.

पुलिस ने ये भी बताया कि मुख्य आरोपी इरफान खान ने उमेश की हत्या की साजिश रची और इसके लिए पांच लोगों को शामिल किया. इरफान खान ने अन्य पांच आरोपियों को 10-10 हजार रुपए देने और भागने के लिए एक कार देने का वादा किया था.

मेडिकल स्टोर से लौटते समय हुई थी घटना

यह घटना 21 जून को रात 10 से 10.30 बजे के बीच हुई, जब उमेश अपनी दुकान बंद करके बाइक से घर लौट रहे थे. इस दौरान उमेश का बेटा संकेत और पत्नी वैष्णवी दूसरी बाइक से उनके साथ चल रहे थे. पुलिस के मुताबिक, उमेश जैसे ही महिला कॉलेज के गेट के पास पहुंचे, तो बाइक सवार दो लोगों ने पीछे से आकर उमेश का रास्ता रोक दिया. एक युवक बाइक से उतरा और उमेश की गर्दन पर धारदार हथियार से वार किया और मौके से फरार हो गया. खून से लथपथ उमेश सड़क पर गिर गए. इसके बाद संकेत उसे अस्पताल ले गया जहां उनकी मौत हो गई थी.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement