Published On : Thu, Jan 10th, 2019

टाइपिंग की परीक्षा देने आए सैकड़ों परीक्षार्थी परीक्षा से वंचित

सेंटर पर कोई अधिकारी नहीं है मौजूद
वाड़ी के स्किल मैट्रिक्स सर्विसेज का है मामला

नागपूर-: नागपूर के वाड़ी स्थित स्किल मैट्रिक्स सर्विसेज में गुरुवार को टाइपिंग की परीक्षा में सेंटर में अनियमितताएं को लेकर परीक्षा देने आए विद्यार्थियों ने काफी नाराजगी जाहिर की है. प्रशासन की बड़ी लापरवाही के कारण सैकड़ो परीक्षार्थी टाइपिंग की परीक्षा नहीं दे पाए. परीक्षार्थियों की जानकारी के अनुसार टाइपिंग का एग्जाम सुबह 9 बजे का था. लेकिन छात्रों को यहां 11 बजने के बाद भी परीक्षा देने नहीं मिली.

11 बजे की दूसरी और उसके बाद की तीसरी बैच भी सेंटर पर पहुंची गई. लेकिन पहली ही बैच की परीक्षा नहीं हुई. जिसके कारण गुस्साएं परीक्षार्थियों ने इस परीक्षा से सम्बंधित अधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने भी किसी भी प्रकार की सुध नहीं ली है.

परीक्षार्थियों के अनुसार सेंटर पर कोई भी टाइपिंग से जुड़ा अधिकारी मौजूद नहीं है. ज्यादातर कंप्यूटर खराब है. मॉनिटर छोटे है. और सबसे बड़ी बात परीक्षार्थियों को परीक्षा ही नहीं देने दी गई. इस दौरान परीक्षार्थियों ने कहा कि टाइपिंग की परीक्षा प्रशासन की ओर से ली जाती है. लेकिन प्रशासन की लापरवाही देखी जा सकती है कि कोई भी अधिकारी और किसी भी तरह की व्यवस्था यहां नहीं कि गई है. कोई भी परीक्षार्थी सेण्टर पर पहुंचने के बाद भी परीक्षा नहीं दे पाया.