| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, Oct 10th, 2018
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    आनंद एल राय आगामी फिल्म “तुम्बाड” के साथ एक ओर दिलचस्प शैली पेश करने के लिए है तैयार!

    निर्देशक आनंद एल राय विभिन्न शैली के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना बखूबी जानते है। और इस वर्ष सोहम शाह अभिनीत “तुम्बाड” के साथ निर्देशक आनंद एक ओर दिलचस्प शैली पेश करने के लिए तैयार है।

    आनंद एल राय अपनी आगामी फिल्म तुम्बाड के साथ पौराणिक कथाओं और हॉरर के दिलचस्प मिश्रण के साथ दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देने के लिए तैयार है।

    फ़िल्म की रिलीज से पहले, तुम्बाड को न सिर्फ़ दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है बल्कि बी-टाउन में भी यह फ़िल्म चर्चा का विषय बनी हुई है।

    शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी, राजकुमार राव, सोनाक्षी सिन्हा, टाइगर श्रॉफ इतियादी कई बॉलीवुड सितारें हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के ट्रेलर की प्रशंसा कर चुके है।

    कल्पना, एक्शन, भय और डर की झलक के साथ आनंद एल राय की तुम्बाड एक रोमांचकारी रोलर कॉस्टर सवारी की तरह होगी जो दर्शकों का मनोरंजन करते हुए मनुष्य के लालची व्यक्तित्व पर सवाल उठाते हुए नज़र आएगी।

    विसुअली आश्चर्यजनक फ़िल्म होने के कारण, “तुम्बाड” अपनी रिलीज से पहले ही प्रशंसा का पात्र बनी हुई है।

    सोहम शाह की यह बहू महत्वाकांक्षी परियोजना छह साल की रोलर कोस्टर सवारी की तरह रही है, जबकि आयनंद एल राय ने फिल्म को शैली-परिभाषित फिल्म के रूप में परिभाषित किया है।

    कलर येलो प्रोडक्शंस और लिटिल टाउन फिल्म्स प्रोडक्शन के सहयोग के साथ, “तुम्बाड” इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय की प्रस्तुति है। ‘फिल्म आई वेस्ट’ और ‘फिल्मगेट फिल्म्स’ द्वारा सह-निर्मित तुम्बाड 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145