Published On : Wed, Oct 8th, 2014

नागपुर : सोच समझकर बहुमुल्य वोट दे


अनीस की प्रचार सभा में विश्वजीत कदम ने कहा

Anees Ahemad sabha
नागपुर।
प्रदेश युवक कांग्रेस के अध्यक्ष श्री विश्वजीत कदम ने कहा कि, केन्द्र की मोदी सरकार ने अब नम्बर वन नकलची बनने का खिताब हासिल कर लिया है. मजे की बात ये है कि समुचे देश में आम जनता के कल्याणार्थ प्रगतिशील काॅंगे्रस सरकार ने एक से बढकर एक जिन योजनाओं को लागू करने का साहसिक निर्णय लिया था, उन सब को घुमा फिरा कर ‘पुरानी बोतल’ पर नया लेबल लगाकर उस माल को खपाने का काम भाजपा करने लगी है.

विधानसभा चुनाव में मध्य नागपूर के लोकप्रिय काॅंग्रेस प्रत्याशी अनीस अहमद के प्रचारार्थ हंसापुरी स्थित कसाबपुरा में विशाल रैली को वे संबोधित कर रहे थे. विश्वजीत कदम ने कहा कि पंडित जवाहरलाल नेहरु, इंदिरा गांधी एवं राजीव गांधी के कार्यकाल से लेकर अब तक काॅंग्रेस पार्टी ने दीन दुखियों, दलित, शोषित एवं पीडित जनता की भलाई के लिए व्यापक दृष्टिकोण अपनाया. यही कारण है कि कांग्रेस को गरीबों के मसीहा के रुप में याद किया जाता है. यही नही, देश के किसानों और भूमिहीनों के जीवन में सदैव खुशियों का संचार किया. उन्होंने बुध्दिजीवी मतदाताओं से अपील की कि वे कांग्रेस के दमदार अधिकृत प्रत्याशी डाॅ. अनीस अहमद को भारी मतों से विजेता बनाएं. श्री कदम ने कहा कि, अपना बहुमुल्य वोट सोच समझकर करें. राष्ट्रवादी कांग्रेस को नकली कांग्रेस निरुपित कीया.

कदम ने कहा कि मोदी सरकार ने अब वोटरों को गुमराह करना शुरु कर दिया है. एक तरफ उनका यह कहना कि विदेशी बैंकों में जमा भारत का काला धन हम तुरंत वापस ले आएंगे और आतंकी दाऊद इब्राहिम की गिरफ्तारी जल्दी हो जाएगी, ऐसे झुठे आश्वासनों से जनता अब उकताने लगी है. वैसे भी ‘अच्छे दिनों’ का अब तक कोई अता पता नही है.

मध्य नागपूर के प्रत्याशी अनीस अहमद ने कहा की मध्य नागपूर के समस्त समाज के कार्यो हेतु सदैव तत्पर रहूँगा. कार्यक्रम की संयोजक इकरा खान ने प्रस्तावना रखी. सभा में बडी संख्या में महिलाओ एवंम युवाओं की उपस्थित रही.