Published On : Fri, Dec 5th, 2014

लोणार : शिकायत करने पर केन्द्र संचालक ने दी धमकी

Advertisement

 

  • प्रधानमंत्री जन-धन योजना के खाते खोलने में भ्रष्टाचार की शिकायत का असर
  • पत्रकारों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

Lonar
लोणार (बुलढाणा)। शहर के भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र से प्रधानमंत्री जन-धन योजना के अंतर्गत खातेदारों से ली जा रही राशि की शिकायत करने पर केन्द्र चालक ने महिला की सहायता से फरियादी पत्रकार को धमकी दी गई है. इस संदर्भ में तालुका पत्रकार संघ इस घटना का निषेध करते हुए केन्द्र संचालक के विरुद्ध कार्रवाई करने की माँग किया. इस संदर्भ में पत्रकारों का एक प्रतिनिधिमण्डल लोणार के तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार भारतीय स्टेट बैंक लोणार शाखा के अंतर्गत ग्राहक केन्द्र संचालक संतोष पुंड द्वारा प्रधानमंत्री प्रदत्त जन-धन योजना के लिए नागरिकों से खाता खोलने के लिए 100 से 300 वसूला जा रहा था. इस आशय की शिकात कर खबर पत्रकार पवन शर्मा ने अखबार में प्रकाशित की थी. खबर छपते ही केन्द्र में चल रही कारगुजारी का पर्दाफाश हो  गया. इस खबर से तिलमिलाये केन्द्र संचालक संतोष पुंड ने एक महिला को लेकर पत्रकार संचालित दुकान में जाकर आज 5 दिसम्बर को सुबह 10 बजे   शिकायत वापस लेने की धमकी व अश्लील गालीगलौच की. संचालक ने साथ लाये महिला द्वारा आरोप लगवाकर अन्य किसी गंभीर मामले में फंसाने की धमकी दी. वहीं महिला ने भी धमकी देकर गंभीर परिणाम की चेतावनी दी. इस धमकी के बाद पत्रकार पवन ने अपने पत्रकार संघ के वरिष्ठ जनों को   तत्संबंधी धमकी की बात बतायी.

Advertisement

ज्ञापन सौंपते वक्त पत्रकार संघ के अध्यक्ष सिद्धेश्वर दहातोंडे, शे. समद शे. अहमद, गोपाल तोष्णीवाल, अविनाश शुक्ल, नंदकिशोर डव्हले, रहमान नौरगाबांदी, शाम सोनुने, पवन शर्मा, किशोर मापारी, सुनील वर्मा, राहुल सरदार, उमेश कुटे, प्रमोद वराडे, डॉ. अनिल मापारी, मयूर गोलेच्छा, उमेश पटोकार, लक्ष्मण खरात, सचिन गोलेच्छा, किशोर मोरे, आसाराम जायभाये के साथ बड़ी संख्या में पत्रकारबंधु मौजूदगी रही.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement