| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Oct 1st, 2018

    शूटिंग कॉम्पीटीशन में मानसी ने गोल्ड तो अवनी ने हासिल किया सिल्वर मेडल

    नागपुर: जिला क्रीड़ा अधिकारी कार्यालय द्वारा आयोजित इंटर स्कुल शूटिंग स्पर्धा में अंडर-19 में लड़कियों में मानसी राऊत ने गोल्ड मेडल तो वही अवनी अविष्कार देशमुख ने सिल्वर मेडल हासिल किया है. इसी ग्रुप में लड़कों में सोहम बागड़े ने गोल्ड तो निखिल ढोले ने सिल्वर मेडल जीता.

    यह स्पर्धा वंजारी नगर स्थित लोहमार्ग पुलिस मुख्यालय के शूटिंग रेंज पर हुई. इस स्पर्धा का उद्घाटन जिला क्रीड़ा अधिकारी अविनाश पुंड के हाथों हुआ इस दौरान निशानेबाज और प्रशिक्षक अनिल पांडे, क्रीड़ा अधिकारी त्रिवेणी बांते मौजूद थी. शहर विभाग से स्वामी अवदेशानंद स्कूल की मानसी राऊत ने 352 मार्क्स लेते हुए प्रथम स्थान हासिल किया. अजनी के माउंट कार्मेल स्कूल और इसी स्पर्धा के पिछले साल गोल्ड मेडल हासिल करनेवाली अवनी देशमुख ने पिपसाईट के चार फेरियो में 80, 85, 78, 76 ऐसे कुल 319 मार्क्स हासिल कर सिल्वर मेडल पाया.

    अनवी देशमुख राष्ट्रीय नेमबाज अनिल पांडे के मार्गदर्शन में स्वालम्बीनगर स्थित ऑरेंज सिटी स्पोर्टिंग क्लब के शूटिंग रेंज पर नियमित रूप से प्रैक्टिस करती है. इसी स्पर्धा के आधार पर मानसी और अवनी अगले महीने होनेवाली विभागीय स्पर्धा के लिए चुने गए हैं. इसी ग्रुप के स्कूल ऑङ्क स्कॉलर्स के सोहम बागड़े ने पिपसाईट में 93, 97, 94, 89 ऐसे कुल मिलाकर 373 मार्क्स लेकर प्रथम स्थान हासिल किया और गुरु हरिकृष्ण स्कूल के निखिल ढोबले ने 328 मार्क्स हासिल कर सिल्वर मेडल पाया है.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145