Published On : Tue, Jul 16th, 2019

नागपुर मर्डर केस के जरिए तापसी का ‘कबीर सिंह’ पर तंज, ट्विटर यूजर्स ने किया ट्रोल

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस तापसी पन्नू ऐक्‍टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर अहम मुद्दों पर अपनी राय रखने को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। इस कारण कई बार वह ट्रोल्‍स के निशाने पर भी आ जाती हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है।

दरअसल, बीते दिनों खबर आई कि महाराष्ट्र के नागपुर में एक बॉयफ्रेंड के अपनी 19 साल की गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी। लड़के ने लड़की को इसल‍िए मारा क्योंकि उसे उसके कैरक्टर पर शक था।

तापसी ने इस खबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर र‍ीट्वीट किया। इसके साथ ही उन्‍होंने लिखा, ‘क्या पता, वह एक-दूसरे से पागलों की तरह प्यार करते हों और ऐसा करना उसके सच्चे प्यार को मान्य करना था।’

ऐक्‍ट्रेस के इस ट्वीट से अंदाजा लगाया गया कि उनका इशारा फ‍िल्म कबीर स‍िंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा पर है और उन्‍होंने उन पर तंज कसा है। बता दें, बीते द‍िनों संदीप ने कबीर स‍िंह को ड‍िफेंड करते हुए कहा था कि वह प्यार ही क्या ज‍िसमें थप्पड़ मारने की आजादी न हो। संदीप के इस बयान की काफी आलोचना हुई थी जिसके बाद उन्होंने इस पर सफाई भी दी थी।

हालांकि, हत्‍या के मामले पर तापसी का ऐसा ट्वीट करना सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया। यहां तक कि कई फीमेल फैंस ने उन्हें शर्म करने की ह‍िदायत दे डाली।

इसके बाद सफाई देते हुए तापसी ने एक और ट्वीट किया, ‘चेतावनी: जिन लोगों के पास व्यंग्य की समझ नहीं है, वे प्लीज मेरा ट्वीट इग्नोर करें। शुक्रिया।’

ऐक्‍ट्रेस के इस ट्वीट के बाद तो यूजर्स और भड़क गए। जहां यूजर ने ल‍िखा कि किसी हत्या पर आप जैसी अदाकारा का व्यंग्य करना सहीं नहीं है तो वहीं, दूसरे यूजर ने ल‍िखा कि 19 साल की लड़की की हत्या किसी तरह का व्यंग्य नहीं हो सकता है।