Published On : Sat, Jun 3rd, 2023
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

Sweden Sex Championship: 8 जून से आयोजित होगी यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप, रोजाना 6 घंटे गेम इस तरह से होगा रजिस्ट्रेशन

Advertisement

पूरे विश्व भर में सैकड़ों तरह के खेल खेले जाते हैं जिसमें समय-समय पर प्रतिभागी हिस्सा लेते हैं क्रिकेट,फुटबॉल, वॉलीबॉल, टेनिस, हॉकी, बैडमिंटन, और बेसबॉल, जैसे खेल लगभग हर एक व्यक्ति को आसानी से पता है। परंतु अब से स्वीडन में एक ऐसा खेल का आयोजन किया जा रहा है। जिसके बारे में आप जानकर आपको हर किसी हैरानी होगी. और आप चौक उठेंगे फिलहाल स्वीडन दुनिया का पहला ऐसा देश बनने जा रहा है जिसने सेक्स को एक खेल के रूप में पहचान दी है। हालांकि स्वीडन यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप की मेजबानी कर रहा है।

सेक्स को मिलने जा रहा है खेल का दर्जा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्वीडन ने हाल ही में ही सेक्स एक खेल के रूप में रजिस्ट्रेशन करने की मनसा में है यूरोपियन सेक्स चैंपियन का आयोजन इसी महीने 8 जून को होना है इसमें लगभग 20 देशों के प्रतिभागी हिस्सा लेंगे जिन्होंने रजिस्ट्रेशन कराया है। फिलहाल कई हफ्तों तक चलने वाली इस चैंपियनशिप में प्रतिभागियों को हर दिन 6 घंटे तक पर्दे सरिता करनी होगी प्रतिभागियों के पास 45 मिनट होंगे जिसमें वें मैच के लिए अपने आप को तैयार कर सकेंगे। हालांकि चैंपियनशिप के लिए प्रतिभागियों में काफी खुशी और उत्सव देखा जा रहा है।

इस तरह से रहेंगे चैंपियनशिप के नियम
8 जून से शुरू होने जा रही यूरोपियन चेक चैंपियनशिप में लगभग 16 प्रतिभागियों को जहां मिलेगी। इसमें स्वीडन और एला सेक्स पेनिट्रेशन महज अपीयरेंस मोटर्स एक्टिव्सपर्ल चीजों भी शामिल होंगी फिलहाल हर खेल में कौन विनर होगा इसका फैसला जज करेंगे ऑडिशन ऑडिशन के बोर्ड से तय होगा इस दौरान 30% बोर्ड जजों का जबकि 70% वोट दर्शकों का माना जाएगा। एवं इन दोनों की वोट्स के आधार पर विजेताओं की घोषणा की जाएगी।