| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sun, Jun 16th, 2019
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    राजस्थान की सुमन राव बनीं मिस इंडिया, संजना विज रहीं रनर अप

    राजस्थान की सुमन राव ने मिस इंडिया 2019 का ताज अपने नाम किया है। वहीं बिहार की श्रेया शंकर ने मिस इंडिया युनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2019 और छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव ने मिस ग्रैंड इंडिया 2019 का खिताब अपने नाम किया है। वहीं तेलंगाना की संजना विज को मिस इंडिया रनर अप घोषित किया गया। बता दें कि फेमिना मिस इंडिया का ग्रैंड फिनाले का आयोजन मुंबई के सरदार बल्लभ भाई पटेल इंडोर स्टेडियम में किया गया था। शनिवार देर रात मिस इंडिया की विजेता का नाम घोषित किया है।

    फेमिना मिस इंडिया 2019 के रंगारंग कार्यक्रम में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां मौजूद थीं। इसमे करन जौहर, मनीष पॉल, पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने इस कार्यक्रम को होस्ट किया। जबकि कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, दिया मिर्जा, नेहा धूपिया ने इस शो को जज किया। कार्यक्रम का प्रसार कलर्स टीवी पर रात को 8 बजे से किया गया था।

    कार्यक्रम में कैटरीना कैफ ने अपनी मोहक प्रस्तुति से लोगों का दिल जीत लिया। बता दें कि मिस इंडिया सुमन राव ने इस वर्ष थाइलैंड में होने वाली मिस वर्ल्ड 2019 की प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। बता दें कि सुमन राव चार्टेड अकाउंटेंट की पढ़ाई की है। इस प्रतियोगिता के दौरान उन्होंने बताया कि वह अपने माता-पिता के जीवन से काफी प्रभावित हैं।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145