Published On : Mon, Oct 6th, 2014

चिमुर : भाजपा की सरकार बनी तो राज्य का विकास होगा


केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा


Rajnath singh & Kirtikumar Bhangdiya
चिमुर।
केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कल यहां कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार है और अगर राज्य में भीे भाजपा की सरकार आई तो देश के विकास के साथ ही राज्य का विकास हुए बगैर रहेगा नहीं. महाराष्ट्र को शूर-वीरों और राष्ट्रसंतों की भूमि बताते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस-राकांपा के 15 सालों के कार्यकाल में राज्य का वैसा विकास नहीं हो पाया जैसा होना चाहिए था.

भाजपा प्रत्याशी कीर्तिकुमार भांगड़िया के प्रचारार्थ चिमुर में आयोजित सभा में वे बोल रहे थे. मंच पर चिमुर-गडचिरोली के सांसद अशोक नेते, विधान परिषद सदस्य मितेश भांगड़िया, वसंत वारजुकर, डॉ. दीपक यावले, आंबेडकरी आंदोलन के वरिष्ठ नेता जितेंद्र मोटघरे, बकाराम मालोदे, प्रकाश वाकडे, सुमन पिम्पलापुरे, रज्जाक शेख, अमानखां पठान, जिला परिषद सभापति ईश्वर मेश्राम, मशहूर शायर इब्राहिम बक्स आदि उपस्थित थे.

Rajnath singh & Kirtikumar Bhangdiya
राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि चिमुर तालुका मुख्यालय का स्थल है, मगर यहां रेलवे का कोई अस्तित्व नहीं है. सिंह ने सांसद नेते से रेलवे के लिए प्रस्ताव पेश करने को कहा. उन्होंने वादा किया कि वे खुद भी इसके लिए प्रयास करेंगे. भांगड़िया ने इस मौके पर चिमुर क्रांति जिला के गठन की मांग की. सांसद अशोक नेते, सुमन पिम्पलापुरे, रज्जाक शेख, वसंत वारजुकर ने भी अपनी बात रखी. कार्यक्रम का संचालन अजहर शेख, प्रास्ताविक भाषण डॉ. दीपक यावले और आभार प्रदर्शन प्रकाश वाकडे ने किया.

Rajnath singh & Kirtikumar Bhangdiya