Published On : Sat, Dec 1st, 2018

सेक्सी मैरून ड्रेस में दिखीं श्रद्धा कपूर, देखें फोटों

Advertisement

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक बार फिर श्रद्धा कपूर की फोटो वायरल हो रही है. मैरून कलर की सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही है. श्रद्धा कपूर की ये क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. श्रद्धा कपूर का ये सेक्सी अवतार सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है.

श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी हॉट फोटो, सेक्सी फोटो, और बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं. जिसके की काफी पसंद किया जाता है. बॉलीवुड में श्रद्धा अपनी सिंपल ब्यूटी के लिए जानी जाती है. श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्म साहो की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म साहो के साथ इन दिनों श्रद्धा कपूर साइना नेहवाल पर बन रही फिल्म में काम कर रही हैं.

साइना नेहवाल पर बन रही बॉयोपिक में श्रद्धा कपूर साइना के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर काफी मेहनत कर रही हैं. फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है. फिल्म के पोस्टर में श्रद्धा कपूर एकदम साइना की तरह ही नजर आ रही हैं. इस साल श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. में साइना के किरदार को निभाने के लिए श्रद्धा ने कड़ी मेहनत की है. साथ ही वह अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही हैं.