Published On : Tue, Sep 22nd, 2020

Video क्लिप दिखाकर करता रहा यौन शोषण

पीड़िता ने प्रतापनगर पुलिस स्टेशन में दर्ज की शिकायत


नागपुर– ट्रांसजेंडर ( Transgender ) द्वारा एक आर्किटेक्ट ( Architect ) युवती को ब्लैकमेल ( Blackmail ) कर उसे हवस का शिकार बनाया. यह मामला प्रतापनगर पुलिस स्टेशन की हद में सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपी का नाम मनीष ( Manish ) है और वो हिंगना ( Hingna ) में रहता है. जानकारी के अनुसार एक साल पहले एक गरबा में मनीष की पहचान पीड़िता ( Victim ) से हुई थी. मनीष ने अपने भांजे के जन्मदिन के मौके पर पीड़िता ( Victim ) को अपने घर बुलाया था. इस दौरान उसने पीड़िता की पहचान अपने परिजनों से करवाई थी. पीड़िता की शिकायत के अनुसार खाने के बाद कोल्डड्रिंक ( Cold drink) पीने पर उसे नींद आने लगी. मनीष ( Manish ) की मां ने पीड़िता से कहा की खाना खाने के बाद कोल्डड्रिंक ( Cold drink ) पीने से नींद आती है. इसके बाद उसकी मां ने उसे बेटी के कमरे में सोने के लिए कहा. डेढ़ घंटे के बाद नींद टूटने पर पीड़ित युवती को पीड़ा होने लगी. इसके बाद पीड़िता वहां से लौट आयी. इसके बाद मनीष ( Manish ) से उसकी बातचीत जारी रही.

Advertisement

इसके बाद आरोपी मनीष ने उसको प्रोपोज करने के बाद दोनों की दोनों की दोस्ती हो गई. एक दिन पीड़ित युवती मनीष ( Manish ) के हिंगना ( Hingna ) स्थित ऑफिस गई थी. वहां मनीष के साथ तुषार घागरे ( Tushar Ghagre ) भी था. मनीष ने उससे शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जताई. इंकार करने पर मनीष ने पीड़िता को वीडियो क्लिपिंग ( Video clipping ) दिखाई. यह क्लिपिंग उस समय की थी, जिस समय मनीष ( Manish ) के घर में कोल्डड्रिंक पीने के बाद पीड़िता को नींद आने लगी थी. खुद की अश्लील क्लिपिंग देखकर पीड़िता घबरा गई. मनीष ने पीड़िता से कहा की शारीरिक संबंध बनाने के बाद ही वो इस क्लिपिंग को डिलीट ( Delete ) करेगा. इसके बाद क्लिपिंग वायरल करने की धमकी देकर मनीष ( Manish ) सेक्स टॉयज (Sex toys) की मदद से पीड़ित युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. इसके कुछ महीनों बाद मनीष ट्रांसजेंडर ( Transgender ) है, ये बात पीड़िता को पता चली. वीडियो वायरल करने की धमकी के कारण पीड़िता को उसके साथ जबरन संबंध बनाने पर मजबूर होना पड़ा.

Advertisement

लेकिन इसके बाद कुछ दिनों में पीड़िता की शादी तय हो गई. इसका पता चलते ही आरोपी मनीष बौखला गया. उसने पीड़िता को धमकी देते हुए कहा की ‘ मै तेरी शादी नहीं होने दूंगा.’ सगाई होने के दो दिन बाद ही मनीष युवती के मंगेतर के घर पहुंच गया. मंगेतर और उसके परिजनों को फोटो दिखाकर उन्हें बताया की युवती के साथ उसके रिश्ते है.

Advertisement

इसके बाद पीड़िता मनीष को समझाने के लिए उसके घर गई. इसके जवाब में उलटे मनीष और तुषार घागरे ( Tushar Ghagre ) ने युवती और उसके परिजनों के खिलाफ एमआईडीसी पुलिस स्टेशन ( MIDC Police Station ) में शिकायत दर्ज करा दी. इसके बाद मनीष और उसके साथी की तरफ से लगातार प्रताड़ित किए जाने से त्रस्त होकर युवती ने प्रतापनगर पुलिस स्टेशन ( Pratapnagar Police Station ) में आरोपी मनीष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. युवती की शिकायत के आधार पर मनीष के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य, धमकाने और बदनाम करने का मामला दर्ज किया गया है. इस दौरान पीड़िता और उसके परिजनों ने इस मामले में आरोपी मनीष के दोस्त और उसके परिजनों को भी आरोपी बनाने की मांग पुलिस प्रशासन से की है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement