Published On : Fri, Oct 18th, 2019

शनिवार 19 अक्टूबर को मुख्यमंत्री का ‘ महाजनादेश रोड शो ‘

नागपूर: राज्य के मुख्यमंत्री व् दक्षिण पश्चिम के उमेदवार देवेंद्र फडणवीस का ‘ महाजनादेश रोड शो’ का आयोजन शनिवार 19 अक्टूबर को सुबह 8.30 बजे होगा. इसमें मुख्यमंत्री और 10 हजार भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी और समर्थको के साथ डेढ़ से दो किलोमीटर पदयात्रा कर दक्षिण पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों से संपर्क करेंगे. इस दौरान शहर के पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले, पूर्व राज्यमंत्री सुरेखा कुंभारे, भाजपा के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. यह जानकारी शुक्रवार 18 अक्टूबर को नागपुर मनपा के सत्तापक्ष नेता संदीप जोशी की ओर से आयोजित पत्र परिषद् में दी गई. इस दौरान भाजपा के नेता मुन्ना यादव और दक्षिण पश्चिम के अध्य्क्ष रमेश भंडारी उपस्थित थे. इस दौरान जोशी ने बताया की माटे चौक से इसकी शुरुवात डॉ. बाबासाहेब के स्मारक पर माल्यार्पण कर की जाएगी.

इसके बाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस गोपाल नगर, पडोळे चौक, विद्यानगर, भेंडे ले-आऊट परिसर के नागरिकों से संपर्क साधेंगे. मार्ग से पदयात्रा करते समय महाराष्ट्र की मर्दानी संस्कृति की प्रतिक लेझीम, दांडपट्टा का आयोजन भी होगा. इस समय मुख्यमंत्री नागपुर में रहनेवाले अन्य राज्यों से आए नागरिकों का भी स्वागत करेंगे. इस रोड शो का समापन भेंडे ले ऑउट में हिंदवी स्वराज्य के संस्थापक शिवाजी महाराज के स्मारक पर माल्यार्पण करने के बाद किया जाएगा. इसके बाद मुख्यमंत्री स्थानिक मैदान पर 12 बजे सभा में नागरिकों को संबोधित करेंगे.

Advertisement

इस दौरान जोशी ने कहा की दक्षिण पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के उमेदवार देवेंद्र फणडवीस को 1 लाख वोट से जीताकर लाने का उद्देश्य रखा गया है. नागपुर समेत पुरे जिले में 60 प्रतिशत मतदान हो इसके लिए भाजपा की ओर से प्रयत्न किए जा रहे है. मुख्यमंत्री के लिए प्रचार रैली, पदयात्रा में वे 99 प्रतिशत लोगों के पास पहुंच चुके है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement