Published On : Tue, Nov 20th, 2018

क्यों किया सारा खान ने अपना न्यूड फोटो शेयर ?

Advertisement

मुंबई: ट्रीवी एक्ट्रेस सारा खान अपनी बोल्ड, सेक्सी और हॉट पोस्ट कर सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं. सारा खान बिकिनी और सेमी न्यूड में अक्सर अपनी फोटो पोस्ट कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सारा खान कई म्यूजिक वीडियो में इंटिमेट सीन कर चुकी हैं. सारा खान ये अच्छे से जानती और समझती हैं कि सुर्खियों में कैसे रहना है. सारा खान का यही खास अंदाज उनके फैन्स को बेहद पसंद आता है.

सारा खान ने एक बार अपनी एक न्यूड फोटो पोस्ट कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. सारा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक न्यूड फोटो पोस्ट कर अपने अपकमिंग सॉन्ग की रिलीज डेट का ऐलान किया है.

सारा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नई सॉन्ग ब्लैक हर्ट की डेट का ऐलान किया, लेकिन सबसे दिलचस्प बात ये रही कि इस गाने का ऐलान करते वक्त वह न्यूड अवस्था में दिखीं. ब्लैक हर्ट सॉन्ग 22 नवंबर को रिलीज होने जा रहा है.

सारा खान के न्यूड फोटो ने फैन्स के दिलों में उनके गाने को लेकर बेताबी और बढ़ा दी है. सारा खान को आने वाले सॉन्ग की डेट का ऐलान किए अभी ज्यादा समय भी नही हुआ है लेकिन उनके फैन्स ने फोटो पर कमेंट की भरमार लगा दी है. सारा खान अपने फैन्स उनकी फोटो और सेक्सी फोटो का इंतजार बेहद बेसब्री से करते रहते हैं. सारा खान बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं. सारा खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं.