Published On : Fri, Mar 6th, 2020

संस्कृति महिला मण्डल, सीएमपीडीआई ने बालसदन के बच्चों को दिया उपहार

संस्कृति महिला मण्डल, सीएमपीडीआई ने बालसदन के बच्चों को दिया उपहार

नागपुर: दिनांक 05/03/2020 को संस्कृति महिला मण्डल, सीएमपीडीआई, नागपुर की टीम ने अध्यक्षा श्रीमति रीता राय की अगुवाई में बालसदन आश्रम,कटोल रोड,नागपुर का दौरा किया यह संस्थान वित्तीय रूप से पिछड़े बच्चों के विकास के लिए कार्य करती है ।

संस्कृति महिला मण्डल की टीम द्वारा बालसदन के बच्चों आने वाले गर्मी के दिनों में स्वच्छ एवं ठंडे पानी की व्यवस्था के लिए 40 लीटर क्षमता वाला वॉटर कूलर दिया ।

नया वॉटर कूलर देख बच्चों में खुशी की लहर दौड़ गयी । इस अवसर पर महिला मण्डल की टीम द्वारा बच्चों को फल एवं बिस्कुट भी दिये गए ।

श्रीमती रीता राय ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि ये बच्चे ही देश का भविष्य है और देश के भविष्य को आगे बढ़ाने में संस्कृति महिला मण्डल द्वारा दिया गया यह एक छोटा सा सहयोग है एवं संस्कृति महिला मण्डल सभी बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है ।

बाल सदन के व्यवस्थापक श्री प्रशांत ने संस्कृति महिला मण्डल की इस सहायता के लिए महिला मण्डल का धन्यवाद दिया । इस अवसर पर श्रीमति जेस्सी पंडियन,श्रीमति सुचि रलहन,श्रीमति मनीषा कुमार, श्रीमति अंजु कुमार, श्रीमति सुनीता तोमर, श्रीमति रीता रे, श्रीमति मधु गुप्ता, श्रीमति प्रभा कुमार, श्रीमति निशा पाण्डेय उपप्स्थत रहीं । यह प्रैस विधप्ति राजेन्द्र हरड़े द्वारा दी गई