| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Nov 24th, 2020
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    गोंदिया: पदवीधर चुनाव में जीत का है पूरा यकीन- संदीप जोशी

    सब की आवाज विधान परिषद में उठाते मुद्दे सुलझाने का प्रयास करूंगा

    गोंदिया नागपुर विभाग पदवीधर मतदार संघ से चुनाव मैदान में उतरे भाजपा , आरपीआई (आठवले), बहुजन रिपब्लिकन एकता मंच ओर खोरीप के अधिकृत उम्मीदवार संदीप जोशी 23 नवंबर सोमवार को गोंदिया- तिरोड़ा के जनसंपर्क दौरे पर पधारे इस अवसर पर आयोजित पत्र परिषद में जानकारी देते कहा- मैं गत 20-22 वर्षों से सक्रिय राजनीति में हूं , एक वार्ड के युवा मोर्चा अध्यक्ष से मैंने अपने राजनीतिक कैरियर का सफर शुरू किया तथा 2002 में से में नगरसेवक हूं , स्टैंडिंग कमेटी में 2 टर्म रहा और गत 1 वर्षों से मैं नागपुर महापौर ( मेयर ) के पद का दायित्व निभा रहा हूं।

    नागपुर विद्यापीठ का सीनेट सदस्य हूं तथा जिला बास्केटबॉल संघ का अध्यक्ष और कुश्ती गीर एकेडमी के अध्यक्ष सहित कई संस्थाओं में शामिल हूं।
    राजकरण कम ओर समाजसेवा अधिक की जानी चाहिए इसी फलसफे पर में काम करता हूं।

    नागपुर मेडिकल कॉलेज में गरीब मरीजों के परिजनों हेतु सिर्फ 10 में भरपेट भोजन की व्यवस्था 3 वर्ष पूर्व मेरे एनजीओ द्वारा शुरू की गई , रोज 1200 से 1300 जरूरतमंदों को भरपेट भोजन हम उपलब्ध करवा रहे हैं।

    दीनदयाल रुग्ण सेवा प्रकल्प के माध्यम से चलता- फिरता अस्पताल भी नागपुर में नियमित शुरू है इसके अतिरिक्त 2 बड़े स्वास्थ्य शिविर हमने लगाए जिनमें 9 से 10 हजार मरीजों के निशुल्क ऑपरेशन , मुंबई- पुणे से तज्ञ डॉक्टर बुलाकर हमने किए।

    बेरोजगार युवाओं के लिए मेरी विजन फाउंडेशन नामक संस्था है हम पिछले 6 वर्षों से इस क्षेत्र में काम कर रहे हैं काफी लोगों को रोजगार इस संस्था के माध्यम से उपलब्ध कराया गया है।

    2014 के ग्रेजुएट काउंसटेंसी चुनाव में मेरे पास वोटर रजिस्टर्ड करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी और आज भाजपा व मित्र पक्ष ने मुझ पर विश्वास व्यक्त करते हुए मुझे उम्मीदवार बनाया है और मैं पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा ‌और मुझे जीत का पक्का यकीन है।

    आयोजित पत्र परिषद में सांसद सुनील मेंढे , पूर्व पालक मंत्री विधायक डॉ. परिणय फुके,

    विधायक विजय रहांगडाले , पूर्व विधायक गोपालदास अग्रवाल , भाजपा जिला अध्यक्ष केशवराव मानकर , नगराध्यक्ष अशोकराव इंगले , पूर्व जि.प अध्यक्ष नेतराम कटरे, जिला भाजपा युवा मोर्चा के संजय कुलकर्णी , पूर्व पार्षद अभय अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

    रवि आर्य

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145