Published On : Mon, Nov 11th, 2019

सरकार बनाने के लिए शिवसेना, भाजपा, राष्ट्रवादी, कांग्रेस की बैठकों का दौर शुरू

नागपुर– राज्य में सत्तास्थापना को लेकर शिवसेना को समर्थन देने को लेकर सोमवार 11 नवंबर को सभी पार्टियों की बैठक होनेवाली है. शिवसेना को सत्ताथापना का दावा करने के लिए आज शाम को 7.30 तक का समय दिया गया है. गठबंधन को लेकर शाम 7.30 बजे के बाद भूमिका स्पष्ट करने की बात भाजपा के नेता सुधीर मुनगंटीवार ने कही है. राष्ट्रवादी की तरफ से अधिकृत बयान नवाब मलिक की ओर से दिया जाएगा.

राष्ट्रवादी की तरफ से प्रवक्ताओ को मीडिया के सामने न बोलने का निर्णय राष्ट्रवादी की बैठक में लिया गया है. जानकारी के अनुसार ‘ वर्षा ‘ बंगले पर भाजपा कोर कमेटी की बैठक में भाजपा महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव पहुंचे है. इसके साथ ही सांसद संजय राऊत भी उद्धव ठाकरे से मिलने ‘मातोश्री पर पहुंच चुके है. वाईबी सेंटर में भी राष्ट्रवादी कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक शुरू हो चुकी है.

जिसमे शरद पवार, सुप्रिया सुळे, अजित पवार, धनंजय मुंडे, प्रफुल्ल पटेल, सुनिल तटकरे, नवाब मलिक, छगन भुजबळ मौजूद है. इसके साथ दिल्ली में भी कांग्रेस कोर कमेटी बैठक की भी शुरुवात हो चुकी है. इसमें सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, अहमद पटेल मौजूद है. इसमें निर्णय लिया जाएगा शिवसेना को समर्थन के बाबत में.