बुद्ध जयंती के अवसर पर गर्जना जनक्रांति संघटन ने नागरिकों को दिया भोजनदान

Advertisement

नागपूर– बुद्ध जयंती के अवसर पर ‘ गर्जना ‘जनक्रांति संघटना की राष्ट्रीय अध्यक्षा रेशम भोयर की ओर से गिट्टीखदान आजाद नगर के धम्मज्योति बुद्ध विहार के आसपास के गरीब जरूरमंद 1200 लोगों को भोजनदान दिया .आजाद नगर के अध्यक्ष राजेश बघेल के यहां यह कार्यक्रम रखा गया था. इस दौरान सोशल डिस्टेन्ससिंग का पूरा पालन किया गया. इस दौरान संघटन के सदस्यों की ओर से लोगों से यह अपील की गई कि घर से एक ही सदस्य बाहर आए और खाना लेकर जाए.

Advertisement

इस समय भगवान बुद्ध और बाबासाहेब की मूर्तियों पर माल्यार्पण कर भंते सक्षम अत्तदर्शी की ओर से बुद्ध वंदना कर कोरोना पीड़ितों और शहर के नागरिकों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की गई. इस दौरान रेशम भोयर ने नागरिकों को कोरोना संक्रमण से बचने के उपाय और सुरक्षा के उपाय बताएं. उन्होंने मास्क लगाने, हाथों को सैनिटाइजर से धोने और सामाजिक दूरी बनाने की नागरिकों से अपील की.

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में रेशम भोयर, राजेश बघेल, कविता बघेल, शोभा गौर, संतोष बघेले, बबलू गोपाले, लहानेबाई गोपाले,पूर्णाताई, कांचन बघेले,एल्विन अर्विन, वनिता गोपाले,आशा बागाले,और मीनाक्षी समेत परिसर के नागरिकों ने पूरा सहयोग दिया.