Published On : Thu, Jul 12th, 2018

चंद्रपुर में एक तरफा प्यार में सड़क छाप मजनू ने किया युवती पर जानलेवा हमला

Advertisement

चंद्रपुर/नागपुर: वह आते जाते रोज उसे तंग करता था. उसकी सुंदरता पर सरेआम छेड़छाड़ किया करता था.बिना किसी से डरे उसका रास्ता रोक लेता था. वह डरी सहमी चुपचाप यह सब कुछ सहती रही. अपने पिता को भी बताया, लेकिन सीधे-साधे लोग कुछ न कर पाए और यह चुप रहना ही चंद्रपुर की युवती के लिए जानलेवा साबित हुआ.

सड़क छाप मजनू के बार-बार प्यार के प्रस्ताव को ठुकराने की सजा उसे सरेआम दे दी गई, वह भी उसके ही जन्मदिन पर.
पढ़ाई के साथ-साथ अपने पिता के कामों में हाथ बटाने वाली निर्दोष युवती (नाम नहीं ले सकते) अपने जन्मदिन के उपलक्ष में आज नए कपड़े पहन कर स्थानीय अचलेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए निकली. रास्ते में ही मन्नान शेख नामक सड़क छाप मजनू, जो हमेशा उसे उसे छोड़ता और तंग करता था, ने उसने उसका रास्ता रोक लिया और बदतमीजी करने लगा.

Advertisement
Advertisement

परेशान हो युवती ने मदद के लिए चारों ओर देखा लेकिन किसी ने बीच बचाव नहीं किया. और कहा सुनी में जब उस दानव को लगा यह किसी तरह मान नहीं रही तो अपनी जेब से चाकू निकालकर ताबड़तोड़ उसके गले और हाथ पर वार करने लगा. बदहवास युवती अपने गले पर हाथ रखकर मदद की गुहार लगाने दौड़ी. इस बीच हमला कर मन्नान शेख फरार हो गया. खून से सनी युवती को देख कर वहां मौजूद कुछ लोग दौड़ पड़े और उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. मामला कोतवाली थाने में दर्ज किया गया है आरोपी की तलाश जारी है.

समाज में सभी और महिलाओं पर होने वाले अत्याचार के सैकड़ों उदाहरण हमारे समक्ष है बावजूद इसके एक निरीह युवती को पहले सरेआम छेड़ा जाता है बार-बार उसे तंग किया जाता है और फिर जब वह नहीं मानती तब बड़ी ही गुंडई के साथ उस पर जानलेवा हमला किया जाता है. इस तरह के गुंडों पर अब कड़ाई से लगाम लगाने की जरूरत है साथ ही यह घटना समाज में फैली अराजकता और कानून व्यवस्था की भी पोल खोलती है.

By Narendra Puri

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement