Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Jan 9th, 2015
    Vidarbha Today | By Nagpur Today Vidarbha Today

    यवतमाल : धोटे के कार्यालय समेत अतिक्रमण हटाया


    तगड़े पुलिस बंदोबस्त मे आईएएस मिना की कार्रवाई

    Atikraman in Yawatmal (3)
    यवतमाल।
    यवतमाल शहर में जारी अतिक्रमण हटाव मुहिम में आज सुबह ९ बजे नगर परिषद के सीओ आईएएस दिपककुमार मिना ने पुर्व सांसद जांबुवंतराव धोटे के कार्यालय समेत बसस्टैंड तक का अतिक्रमण हटा दिया. यह अतिक्रमण जेल से लेकर हटाया गया. इसके लिए पुलिस ने नेताजी चौक में आनेवाले चारों पाचों रास्तो की नाकाबंदी पहलेही कर रखी थी. ताकी भीड जमा होकर इनका विरोध न कर सके. दत्त चौक से नेताजी चौक आनेवाले रास्ते पर, तहसील चौक से नेताजी चौक आनेवाले रास्ते पर, बसस्टँड चौक से नेताजी चौक आनेवाले रास्ते पर महादेव मंदिर से नेताजी चौक की ओर आनेवाले रास्ते पर इन सभी ओर जबरदस्त नाकाबंदी कर रखी थी. सैकड़ो पुलिस के जवान और अधिकारी इस मुहिम में शामिल हुए थे.

    कल जिलाधिकारी कार्यालय में अधिकारी और अतिक्रमणकर्ताओं की बैठक हुई  थी. इसमें बात नही बनी थी. तो दुसरी ओर जांबुवंतराव धोटे ने जिले के पालकमंत्री संजय राठोड़ को गुंडा करार दे दिया था. यह सब  देखते हुए आज अतिक्रमण मुहिम की रफ्तार तेज रहेगी  ऐसे आसार कल से ही नजर आ रहे थे. और वैसाही हुआ. तहसील चौक से बसस्टँड तक का पुरा अतिक्रमण  देखतेही देखते मात्र दो  घंटो में हटा दिया गया. इस  घटना के बाद से सीओ और पालकमंत्री की सुरक्षा बढ़ाई गई है. उल्लेखनिय है की धोटे के जमाई तथा इन अतिक्रमकर्ताओं के नेता लालजी राऊत को  गिरफ्तार कर लिया गया है. कुछ घंटो तक चक्काजाम जैसी स्थिती बनी रही. शहर थाने के सामने बने सिमेंट रोड पर जांबुवंतराव धोटे, विजयाताई धोटे, क्रांती धोटे और अतिक्रमण  धारकों का विरोध चलता रहा. इस समय धोटे ने अतिक्रमणकारीयों को संबो िात करते हुए कहा की पांढरकवड़ा के तत्कालीन थानेदार  दाभाड़े ने जाली आरटीओ के रूप में संजय राठोड़ को पकडा था. और पिटाई भी की थी.  तत्कालीन एसपी अमितेशकुमार ने भी  उसके खिलाफ कार्रवाई की थी. कल के गुंड़े आज के नेता बने है ऐसे में गरीबो की रोजी रोटी छिनी जा रही है. जिससे जनता का कोई रखवाला नही है. ऐसा भी धोटे ने कहा. राठोड़ के खिलाफ सभी ने जमककर नारेबाजी की. राज्य सरकार के खिलाफ भी इन लोगो ने असंतोष व्यक्त किया. आज की मुहिम से शहर केे अन्य अतिक्रमणकर्ताओ की हिंमत तुट गई है.

    Atikraman in Yawatmal (2)
    पुलिस गाडी फोड़ी

    अतिक्रमण हटाने की पहली सुचना मिलते ही पुलिस गाड़ी फोड दी गई. जिसके बाद पुलिस, प्रशासन, नगर परिषद आदि ने मिलकर  ओर तेज रफ्तार से अतिक्रमण हटाया. उसी प्रकार गाडी फोडऩेवालो के खिलाफ गुनाह भी दर्ज किया है. गाड़ी फोडऩे के बाद चप्पे-चप्पे पर पुलिस बडी संख्या में नजर आयी. बाहरगाव से आनेवाली बस गाडीयों समेत अन्य वाहनों को दुसरी ओर मोड़ा गया था. कुल मिलाकर जबरदस्त बंदोबस्त मेे यह मुहीम कार्यान्वित की गई है. इस घटना को देखते हुए सीओ और पालकमंत्री की सुरक्षा बढ़ाई गई है.

    Atikraman in Yawatmal (1)


    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145