Published On : Wed, Jan 7th, 2015

बाभुलगांव : रापनि बस ने महिला का रौंदा

Bus trashed the women
बाभुलगांव (यवतमाल)।
रापनि की बस ने महिला को रौंद देने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. यह घटना आज दोपहर 12 बजे तहसील के नांदूरा बु. के बस स्टॉप के पास घटी. घटना के समय बस में बैठने के चक्कर में जल्दी में आयी महिला को बस चालक ने टक्कर मार दी. उसके बाद बस पुलिया के नीचे गिरनेवाली थी, मगर चालक ने खिंचकर ब्रेक मारने से गाड़ी पुलिया के लोहे के कठड़े को जाकर भीड़ गई. जिससे बस में सवार यात्रियों के प्राण बच गए. यहां 50 फिट गहरी खाई है. मृतका का नाम गीता दिगांबर अढाऊ (50) बताया गया है. वह तहसील के गणोरी गाव की निवासी थी.

नांदूरा स्टॉप पर यवतमाल की ओर जानेवाली बस खड़ी थी. इस बीच देवगाव की ओर जानेवाली बस का इंतजार गीता कर रहीं थी. उसी समय उसे यवतमाल से पुलगाव जानेवाली बस एम.एच.40/एन-8601 दिखाई दी. जिससे खड़ी बस देखकर पिछे से रास्ता पार करने का प्रयास किया. मगर उसी समय पुलगाव गाड़ी तेजरफ्तार से आयी और उसने गीता को उड़ा दिया. उसके बाद यह बस पुलिया के कठड़े को टक्कर मारने के बाद रुक गई. घटना की जानकारी देने पर पुलिस पहुंची. लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टंम के लिए बाभुलगाव ग्रामीण अस्पताल को भेजा गया.

इस मामले की शिकायत मृतका का भतीजा आशीष अढाऊ ने दी है. जिससे बस चालक विजय खड़से के खिलाफ लापरवाही से बस चलाकर जान लेने का गुनाह दर्ज किया गया है. घटनास्थल यवतमाल डिपो के नियंत्रक शिवाजी जगताप, विभागीय यातायात अधिकारी दिपक इंगले, सहायक यातायात अधीक्षक एस.बी. रोहणकर, यातायात नियंत्रक राहुल पाडेल आदि रापनि के अधिकारियों ने भेट दी. इस मामले में रापनि द्वारा गीता के रिश्तेदारों को फौरन सहायता दी जाएंगी, ऐसा बताना वे नहीं भूले.