Published On : Fri, Jan 30th, 2015

भद्रावती : 3 लोगों पर जानलेवा हमले के निषेध में निकली रैली

Advertisement


तीन लोगों पर हमला का किया जख्मी

Rally in bhadrawati
भद्रावती (चंद्रपुर)।
17 सदस्यीय ग्राम पंचायत चुनाव का वार्ड आरक्षण घोषित होने के बाद वार्ड नं. 4 से ग्राम पं. सदस्य उल्लास रत्नपारखी को चुनाव में मौका न मिलने की बात को लेकर मदन चिकना और फब्तिया कसी के बिच हातापाई हुई. इस घटना के बाद दोनो ने एक दुसरे के खिलाफ माजरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की. माजरी पुलिस स्टेशन के थानेदार ताटमे द्वारा दोनों के बयान के लिए शाम पांच बजे बुलाया गया.

ग्राम पं सदस्य रत्नपारखी बयान के लिए पुलिस थाने जाते दौरान आम्बेडकर चौक, युको बैंक पुलिस चौकी समीप तिस से चालीस लोगों ने डंडे और रॉड से हमला कर दिया. इस हमले में उल्हास रत्नपारखी, अमित उर्फ़ ज्ञानचंद गुलगुण्डे, गोलु गुलगुण्डे को जख्मी कर हमलावर फरार हो गए. इस घटना के तुरंत बाद माजरी में तनाव बढ़ गया. माजरी पुलिस ने भद्रावती, वरोरा से पुलिस पथक तथा चंद्रपुर से दंगा पथक बुलाकर तैनात किये. इससे माजरी में कर्फ्यू जैसी स्थिती बनी हुयी थी.

Advertisement
Advertisement

Rally in bhadrawati  (2)
घटना के बाद एक भी आरोपी गिरफ्तार नही होने से आज माजरी में भारिप बहुजन महासंघ ने एक साथ तिस चालीस लोगो द्वारा जानलेवा हमला करने वालो के निषेध में रैली निकाली. भारिप के जिलाध्यक्ष कुशल मेश्राम के नेतृत्व में निकाली गई रैली के बाद पुर्व पुलिस स्टेशन के थानेदार टंटे को ज्ञापन सौंपा गया. अज्ञात हमलावरों दो दिन में गिरफ्तार नहीं किया तो पुलिस प्रशासन के खिलाफ तिव्र आंदोलन की चेतावनी कुशाल मेश्राम दी. इस घटना से माजरी में तनाव स्थिति बनी हुई है.

Rally in bhadrawati  (3)

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement