Published On : Sun, Aug 18th, 2019

पोलिस स्टेशन कन्हान में ब्रह्माकुमारी द्वारा रक्षाबंधन मनाया गया

रक्षाबंधन पवित्रता व स्नेह के दो धागे है कविता दिदी

कन्हान : -प्रजापिता ब्रहामाकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय शाखा कन्हान के द्वारा शुक्रवार दि.16./08/2019 को पोलिस स्टेशन रक्षाबंधन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कन्हान के पोलिस निरीक्षक चंन्द्रकात काळे की अध्यक्षता में आयोजित किया इस कार्यक्रम में विद्यालय की संचालिका कविता दिदि ने सभी पोलिस भाईयों को रक्षाबंधन का पवित्र धागा बांधकर यह त्यौहार हर्ष उल्हास के साथ मनाया गया.

इस अवसर पर संबोधित करते हुए कविता बहन ने कहा की मनुष्य को चरित्रवान एवं मुल्यवान होना चाहिए रक्षाबंधन यह पर्व केवल एक धागा बांधकर भाई अपने बहन की रक्षा करे इतना ही नहीं बल्कि रक्षाबंधन पवित्रता एवं स्नेह के दो धागे है।

यदि समाज में हर व्यक्ति अपनी सगी बहन के अतिरिक्त अन्य लडकियों को भी बहन के नजरिये से देखे उनकी रक्षा के लिए सामने आये तो उससे बड़ा उपहार इस त्यौहार के लिए कोई नहीं होगा और भाई को अपनी रक्षा बुराई से खुद करनी होगी तभी श्रेष्ट समाज बना सकेंगे इस अवसर पर कन्हान पोलिस स्टेशन के पोलिस सहायक निरिक्षक प्रमोद पवार, पाली सह अनेक पोलिस बिभाग के सिपाई तथा कन्हान केन्द्र से विद्यालय के योगेन्द्र वाघमारे, सौरभ डोणेकर, सुनीताताई कुम्भालकर, कल्पनाताई ठाकुर उपस्थित थे