| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Jan 4th, 2019

    राहुल बजाज ने संघप्रमुख से मुलाकात के प्रस्ताव को ठुकराया

    नागपुर : प्रसिद्ध उद्योगपति राहुल बजाज ने संघ प्रमुख डॉ मोहन भागवत से मिलने के निमंत्रण को ठुकरा दिया। गुरुवार को गांधीवादी पूर्व न्यायाधीश चंद्रशेखर धर्माधिकारी की अंत्येष्टि में शामिल होने राहुल बजाज सहपरिवार नागपुर पहुँचे थे। बजाज परिवार को कांग्रेस विचारधारा का माना जाता है।

    गाँधी के सहयोगी रहे जमनालाल बजाज ने बजाज औद्योगिक समूह की स्थापना की थी। बजाज परिवार तब से ही कांग्रेस है। धर्माधिकारी का शव अंतिम दर्शनों के लिए सर्वोदय आश्रम में रखा गया था। इसी दौरान नागपुर शहर संघचालक राजेश लोया ने उनसे संपर्क किया। लेकिन इस पर बजाज द्वारा किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी गई।

    नागपुर से प्रकाशित एक प्रसिद्ध अंग्रेजी दैनिक ने इस ख़बर को छापा है। अखबार के अनुसार जिस समय लोया और बजाज के बीच बातचीत हो रही थी उस वक्त उनका संवाददाता वही मौजूद था। बजाज से सकारात्मक प्रतिक्रिया न मिलने के बाद लोया ने फिर उन्हें संघप्रमुख से मिलने की अपील की जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए बजाज ने कहाँ कि फ़िलहाल उनके पास ऐसा कोई महत्वपूर्ण काम नहीं है जिसे लेकर वह संघप्रमुख से मिले।

    उनका नागपुर से पुने जाने वाला विमान है और इस दौरान समय नहीं कि वह मुलाकात के लिए वक्त निकाल पाए। हालाँकि राहुल बजाज ने लोया को आश्वस्त किया किया अपने अगले दौरे में वह जरूर संघप्रमुख से मुलाकात करेंगे।

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145