Published On : Thu, Nov 30th, 2017

भगोड़े मुन्ना यादव और नाना पटोले पर किये गए सवाल से बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कांटी कन्नी

raosahab-danve

File Pic

नागपुर: बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष रावसाहब दानवे गुरुवार को नागपुर दौरे पर थे। इस दौरान पार्टी द्वारा उनकी प्रेस वार्ता आयोजित की गयी। प्रेस वार्ता में अन्य मुद्दों से साथ शहर में गुंडई के लिए मशहूर हो चुके बीजेपी के नेता तथा महाराष्ट्र स्टेस्ट कंस्ट्रक्शन वर्कर्स वेलफेयर बोर्ड के अध्यक्ष मुन्ना यादव और सांसद नाना पटोले को लेकर सवाल किया गया लेकिन उन्होंने इन दोनों ही सवालों से कन्नी कांट ली। कैबिनेट मंत्री का दर्जा रखने वाले यादव के संबंध में जब प्रदेशध्यक्ष से सवाल किया गया तो उन्होंने इस सवाल का जवाब न देते हुए प्रेस वार्ता समाप्त कर दी।

वही दूसरी तरफ पार्टी के खिलाफ बग़ावती रुख अख्तियार कर चुके सांसद नाना पटोले को लेकर भी सवाल का जवाब भी टालने भरे अंदाज में दिया। पार्टी के आतंरिक हलकों से जानकारी सामने आ रही थी की नाना पर अनुशाषनात्मक कार्रवाई की जा सकती है। जवाब इसी संबंध में था लेकिन दानवे ने सवाल को यह कहते हुए ख़ारिज कर दिया कि सांसद से जुड़ा सवाल अलग है। इसलिए वह इस प्रेस में उसका उत्तर नहीं देंगे। नाना पटोले से उनके मुद्दों को जानने के लिए बातचीत की जाएगी। खुद अधिवेशन के दौरान वह उनसे मुलाकात करने वाले है।

महामंडल नियुक्ति का पेंच पिछली सरकार की वजह से फंसा
राज्य में सरकार को तीन वर्ष का समय बीत जाने के बावजूद भी अब तक महामंडलो का नए सिरे से गठन नहीं हो पाया है। इस वजह से पार्टी के सामान्य कार्यकर्ताओ में रोष व्याप्त है। महामंडलो की नए सिरों से नियुक्ति न हो पाने का ठीकरा बीजेपी प्रदेशध्यक्ष ने पिछली सरकार पर फोड़ दिया उन्होंने कहाँ की पिछली सरकार के दौरान महामंडलो में की गई नियुक्तियां तारीखों के आधार पर है इसलिए जब तक बचा कार्यकाल समाप्त नहीं हो जाता तब तक कुछ नहीं किया जा सकता है।