Published On : Sat, Dec 22nd, 2018

मेयर ट्रॉफी वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में पंजाब, दिल्ली, यूपी और हरियाणा के खिलाड़ियों ने हासिल किया गोल्ड मेडल

नागपुर: सिविल लाईन स्थित नाशिकराव तिरपुडे कॉलेज ऑफ़ फिजिकल एजुकेशन में मेयर ट्रॉफी वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप का आयोजन चल रहा है. जिसमें शुक्रवार को यूथ बॉयज 96 किलों ग्रुप में पंजाब के अभिमन्यु पांडे ने गोल्ड मेडल हासिल किया. वहीं महाराष्ट्र के तेजस लोखंडे ने दूसरे नंबर सिल्वर और आंध्रप्रदेश के बी.अनुष बाबू ने ब्रॉन्ज़ मेडल हासिल किया.

जूनियर मेन्स 96 किलों के ग्रुप में दिल्ली के हर्षित सेहरावत को गोल्ड मेडल मिला, हिमाचल प्रदेश के कल्याणसिंग को सिल्वर और कान्हा त्यागी को ब्रॉन्ज़ मेडल दिया गया. जूनियर मेन्स 109 किलों के ग्रुप में पंजाब के गुरुप्रताप सिंग को गोल्ड, हरियाणा के राजेश को सिल्वर और तामिलनाडू के बी.मुकेश ने ब्रॉन्ज़ मेडल हासिल किया.

यूथ बॉयज 102 किलों के ग्रुप में पंजाब के जसवीर सिंह को गोल्ड, हरियाणा के अमन को सिल्वर और आकाश कौशल को ब्रॉन्ज़ मेडल मिला. जूनियर मेन्स 102 किलों में यूपी के प्रदीप कुमार यादव को गोल्ड, आंध्र प्रदेश के. बी.सी.डी. विष्णुवर्धन को सिल्वर और हरियाणा के रवि को ब्रॉन्ज़ मिला. यूथ बॉयज के 102 किलों के ही ग्रुप में हरियाणा के पुनीत को गोल्ड, केरल के के अरुमोल गीगु को सिल्वर और बिहार के आशीष कुमार गोराई ने ब्रॉन्ज़ मेडल जीता.