Published On : Thu, Jun 21st, 2018

वायरल वीडियो : महिला से छेड़खानी करने पर जनता ने की पुलिस कॉन्स्टेबल की धुनाई

रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे हैं कल्याण रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के एक पुलिस कॉन्स्टेबल की उस वक्त बड़ी फजीहत हुई जब वह सरेआम महिला से छेड़छाड़ करते हुए कैमरे में कैद हो गया और फिर गुस्साई जनता ने गाली गलौज के साथ-साथ उस खूब थप्पड़ और चप्पल बरसाए। इस संबंध में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

इस पुलिस कॉन्स्टेबल की पहचान राजेश जहांगीर के रूप में की गई है. वायरल हो रहे इस वीडियो में यह पुलिस कॉन्स्टेबल रेलवे स्टेशन पर अपने बाजू में बैठी महिला को गलत तरीके से छूते हुए नजर आ रहा है. हालांकि वह इस बात से अनजान था कि उसकी यह हरकत कैमरे में शूट की जा रही है. जब इस महिला ने अपने पास की दूसरी महिला से उसकी शिकायत की तो फिर दूसरे यात्री भी इसमें कूद पड़े और उस पुलिस कांस्टेबल पर हाथ साफ कर लिया.

वीडियो में गुस्साई आवाजों में इस पुलिस कांस्टेबल को पुलिस में सौंपने की बात भी कही जा रही है. जब इस कॉन्स्टेबल ने भागने की कोशिश की तो कुछ यात्रियों ने उसे घेर लिया और फिर जमकर उसकी पिटाई हुई.

इस संबंध में सेंट्रल रेलवे के डिवीजनल कमिश्नर सचिन भलोदे ने कहा, “जब हमने यह वीडियो देखा तो हमने तुरंत इस कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया और उसके खिलाफ जांच के आदेश दे दिए.” जब उनसे पूछा गया कि क्या इस कांस्टेबल के खिलाफ छेड़खानी की धारा लगेगी तो भलोदे ने कहा, “हमें इस बारे में कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन वीडियो के आधार पर हम उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रहे हैं. मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार, यह कांस्टेबल नशे में धुत था और जब उसे रोका गया तो वह वहां से भाग गया.