| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sun, May 10th, 2020
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    कोरोना की वजह से कैद नागरिकों का मनोरंजन कर रही पुलिस बैंड

    कल शनिवार शाम हजारीपहाड़ स्थित रचना सायंतरा सॉसाययटी में आयोजित

    नागपुर – पिछले डेढ़ माह से कोरोना से निजात पाने हेतु प्रशासन के निर्देश पर शहर की जनता-जनार्दन अपने-अपने घरों में सम्पूर्ण परिजनों के साथ कैद हैं।इनके मनोरंजन के लिए शहर भर में पुलिस बैंड घंटे भर का संगीत संध्या के साथ जनजागरण कार्यक्रम कर रही। इस क्रम में कल शनिवार शाम हज़रिपहाड़ स्थित रचना सायंतरा सॉसाययटी में पुलिस बैंड का कार्यक्रम का सफल आयोजन हुआ।

    कार्यक्रम के संयोजक मुकेश सिंह,सोसाइटी के अध्यक्ष संजय प्यासी व सचिव शांतनु बजाज के अनुसार वायुसेना कमांड के निकट हज़रिपहाड़ परिसर में शनिवार शाम 6 से 7 बजे तक हजारीपहाड़ स्थित रचना सायंतरा सॉसाययटी में पुलिस बैंड द्वारा आयोजित किया गया। कार्यक्रम स्थल के सामने के फ्लैटधारक अपने बालकोनी तो शेष नीचे आकर सामाजिक दूरियां का नियमों का पालन कर कार्यक्रम का आनंद लिया।

    आयोजकों के अनुसार पिछले डेढ़ माह से सोसाइटी के नागरिक न घर से निकले और न ही जय परिसर में सार्वजनिक स्थलों पर इकट्ठा हुए,इस वजह से काफी बोर हो गए थे। ऐसी सूरत में उनमें स्फूर्ति लाने हेतु उक्त आयोजन किया गया,जिसे बड़ी सफलता मिली। परिसर के नागरिकों ने अंत में पुलिस आयुक्त डॉक्टर भूषण कुमार उपाध्याय व अतिरिक्त पुलिस आयुक्त नीलेश भरणे का आभार व्यक्त किया।

    मुकेश सिंह (को ऑर्डिनेटर)
    शांतनू बजाज (सेक्रेटेरी)
    संजय प्यासी (प्रेसिडेंट)
    शाम ६ बजे
    नागपुर पोलिस द्वारा प्रस्तुति किया गया ।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145