Published On : Tue, Oct 14th, 2014

अमरावती : शहर के विकास के लिए ही चुनकर दें


कांग्रेस-पीरिपा उम्मीदवार शेखावत की मतदाताओं से अपील

Raosaheb shekhawat
अमरावती। अमरावती निर्वाचन क्षेत्र के कांग्रेस-पीरिपा के उम्मीदवार रावसाहेब शेखावत ने विलासनगर के विकास के प्रति कटिबद्धता दर्शाते हुए कहा है कि शहर के स्वयंभू नेताओं ने दलित बस्तियों के विकास की हमेशा अवहेलना की है. इसीलिए अपने कार्यकाल में उन्होंने दलित बस्ती सुधार कार्यक्रम हाथ में लिया और लगातार काम करते रहे. उधर, प्रवीणनगर की प्रचार सभा में शेखावत ने शहर के विकास के लिए उन्हें चुनकर देने की अपील की.

विलासनगर की सभा में राजू गवई, विश्वनाथ देवीकर, दौलतराव घुड़े, पूर्व नगरसेवक बेबीताई शेवणे, रघुनाथ पवार, मुन्नाभाऊ यादव, भारतभाऊ पवार, शेलके आदि मौजूद थे. सभा में विलासनगर के अलावा संतोषीनगर, शिवनगर, शोभानगर, छायानगर, छत्रसालनगर आदि बस्तियों के नागरिक उपस्थित थे.

Raosaheb shekhawat
प्रवीणनगर की प्रचार सभा में शेखावत ने कहा कि आम जनता की समस्याओं को हल करने का प्रयास उन्होंने हमेशा किया है, लेकिन विकास एक निरंतर चलनेवाली प्रक्रिया है. सभा में वसंतराव साउरकर, संजय अकर्ते, रिठे साहब, एकनाथराव हिवसे, डॉ. दिव्या सिसोदिया, नगरसेवक मदन पीरियार, बौद्ध विहार के सचिव देवराव वानखेडे, नगरसेविका योजनाताई रेवसकर, रमेश राउत, मनीष तायडे, लक्ष्मण तायडे आदि उपस्थित थे.