Published On : Thu, Sep 12th, 2019

पानीपुरी के ठेले पर सड़क का गंदा पानी उपयोग में लानेवाले के खिलाफ कार्रवाई

बलिराजा पार्टी के सदस्यों ने बंद कराया ठेला

नागपुर: नागपुर शहर में 11 तारीख को नंदनवन स्थित गुरुदेवनगर चौक में एक पानीपुरी वाले का विडिओ वायरल हुआ था. जिसमे पानीपुरी वाला सड़क पर जमा गंदे पानी का उपयोग अपने ठेले पर करता है.

यह विडिओ सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद बलिराजा पार्टी के महासचिव शेखर दंताले, प्रशांत चौधरी, राहुल राखुंडे और प्रशांत रजक सम्बंधित ठेले पर पहुंचे. ठेलेवाले से बात करने पर उसने कहा की वह यह पानी पानीपुरी के उपयोग में नहीं लाता है. जबकि आसपास के लोगों का कहना था की वह इसी पानी का उपयोग करता है.

इसके बाद ठेले को बंद किया गया और नंदनवन पुलिस स्टेशन में शिकायत की गई. पार्टी की ओर से मनपा और सीपी को भी इसकी जानकारी ट्वीटर के माध्यम से दी गई है. जानकारी के अनुसार आरोपी को हिरासत में लिया गया है. मथुरावासी चाट सेंटर के नाम से इस व्यक्ति का ठेला है. यह नौकर था. लेकिन जानकारी के अनुसार इस मालिक के और भी ठेले शहर में चल रहे है.

बलिराजा पार्टी के महासचिव शेखर दंताले ने जानकारी देते हुए बताया की एफडीए की लापरवाही के कारण और कार्रवाई न करने के कारण ऐसे लोग शहर के नागरिको के स्वास्थ के साथ खिलवाड़ कर रहे है.

उन्होंने मांग की है की इस तरह से शहर में चल रहे सभी ठेलो को बंद किया जाए. उन्होंने कहा की पानीपुरी ज्यादतर कॉलेज और स्कुल के विद्यार्थी ही खाते है. जिसके कारण उनकी जान को भी खतरा है.