Published On : Thu, Apr 16th, 2015

कामठी : पंस सुरक्षा दीवार निर्माण को मंजूरी


43 लाख रुपयों की निधि मंजूर

MLA BawankuleMLA Bawankule
कामठी (नागपुर)। यहां के नवनिर्मित पंचायत समिति की ईमारत की सुरक्षा दीवार और अंतर्गत सड़क, नाली निर्माणकार्य के लिए शासन ने 42 लाख 79 हजार रुपयों की निधि मंजूर की है. इसके लिए प्रशासकीय मान्यता दी गई. राज्य के उर्जामंत्री और जिले के पालकमंत्री तथा क्षेत्र के विधायक चंद्रशेखर बावनकुले के प्रयास से ये निधि मंजूर हुई है.

पंचायत समिति कामठी की प्रशासकीय ईमारत की सुरक्षा दीवार, कार्यालय फर्नीचर और अंतर्गत सड़क तथा नाली निर्माणकार्य का प्रस्ताव पंचायत समिति सभापति अनीता चिकटे और उपसभापति देवेन्द्र (बालू) गवते ने जिप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिवराव गोंधले के माध्यम से शासन की ओर राज्य के उर्जामंत्री और जिले के पालकमंत्री तथा क्षेत्र के विधायक चंद्रशेखर बावनकुले की ओर से 78 लाख रूपये की निधी का प्रस्ताव दिया था. कार्यालय फर्नीचर के लिए 29 लाख रूपये निधी मंजुरी के लिए दी गई. लेकिन सुरक्षा दीवार और अंतर्गत निर्माण का प्रस्ताव शासन की ओर प्रलंबित था.

पंचायत समिति के प्रशासकीय ईमारत की सुरक्षा दिवार नही होने से कार्यालय के जरुरी कागजाद और अधिकारियों को असामाजिक तत्वों से हमेशा धोका रहता है. भविष्य में कोई भी अनुचित घटना न घटे, इसलिए पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने विशेष प्रयास करके सुरक्षा दीवार और अंतर्गत निर्माणकार्य के लिए शासन से 42 लाख 79 हजार रुपयों की निधी मंजूर की है. राज्य ग्रामविकास विभाग ने 31 मार्च 2015 को जाहिर किए शासन के आदेश अनुसार कामठी पंस प्रशासकीय ईमारत के लिए ये निधी मंजुर हुई है. सभापति अनिता चिकटे और उपसभापति देवेन्द्र (बालू) गवते, पं.स. सदस्य संगीता तांबे, विमल सावले, नरेश शेंडे आदि ने शासन निर्णय का स्वागत किया है. इसके लिए पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले का आभार माना है.