| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, May 12th, 2021

    पाचपावली कोविड अस्पताल हुआ ऑक्सीजन टँक से लैस

    नागपुर: नागपुर महानगरपालिका की पाचपावली मैटरनिटी हॉस्पिटल परिसर में 110 बेड कोविड अस्पताल मंगलवार से शुरू हुई है. सभी बेड के लिए ऑक्सीजन के सुविधा उपलब्ध कराई गई है. मनपा की पहल से इस अस्पताल में लिक्विड ऑक्सीजन टँक भी लगाया गया है. कोविड मरीज़ों के लिए लिक्विड ऑक्सीजन टँक की व्यवस्था उपलब्ध कराने वाली यह मनपा की पहला अस्पताल है.

    इस अवसर पर महापौर दयाशंकर तिवारी, स्वास्थ्य समिति के सभापति संजय महाजन, अतिरिक्त आयुक्त राम जोशी, उपायुक्त मिलिंद मेश्राम, स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. संजय चिलकर, आसीनगर ज़ोन के सहायक आयुक्त गणेश राठोड तथा ज़ोनल चिकित्सा अधिकारी डॉ.संगीता खंडाइत ने व्यवस्था का निरीक्षण किया. महापौर तिवारी ने कहा कि मनपा अपने अस्पतालों को ऑक्सीजन उत्पादन के क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनाने की राह पर चल रही है. अब यहां पर नियमित रूप से ऑक्सीजन सिलिंडर देने की नौबत नहीं आएगी. उन्होंने इस सफलता के लिए मनपा प्रशासन का अभिनंदन किया.

    आसरा चॅरीटेबल मल्टी स्पेशिलिटी क्लिनिक, शांतिनगर की ओर से अस्पताल के संचालन में मदद मिल रही है. संस्था के अध्यक्ष डॉ.अवेज़ हसन ने मनपा की हर मुमकिन तरीके से मदद करने का आश्वासन दिया है. मनपा की ओर से इस अस्पताल में स्पेशलिस्ट डॉक्टर, एम.बी.बी.एस.डॉक्टर, आयुष डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ आदि कर्मचारी नियुक्त किए गए हैं.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145