Published On : Fri, Nov 27th, 2020

खैरानी रोड ब्रिज का वन-वे लेन रविवार से शुरू हो जाएगा

मुम्बई – कुर्ला एल वार्ड के साकीनाका में खैरानी रोड ब्रिज का काम 19 महिनों से ठप था। आरटीआई कार्यकर्ता अनिल गलगली ने प्रयास करने ने बाद रविवार को वन-वे मार्ग शुरू हो जाएगा। इससे यहां के नागरिकों को बड़ी राहत मिलेगी।

स्थानीय लोगों ने ठप पड़े काम को लेकर अनिल गलगली से संपर्क किया और उनसे इस मुद्दे को हल करने का अनुरोध किया।आरटीआई कार्यकर्ता अनिल गलगली ने विभिन्न मुद्दों पर 8 अक्टूबर, 2020 को मनपा के उपायुक्त संजय दराडे के साथ बैठक की थी। बैठक के दौरान, श्री दराडे ने संबंधित अधिकारियों और ठेकेदारों को खैरानी रोड ब्रिज के काम के बारे में सूचित किया जिससे काम को गति मिली। जल विभाग ने पानी की लाइन स्थलांतर कार्य में रुचि दिखाई और एक नई 300 एमएम की पानी की लाइन को बिछाया। अनिल गलगली के अनुसार इस काम को पूर्ण करने में अभी भी चुनौतियां हैं। यहां, रविवार को, वन-वे लेन शुरू होती है, और शेष काम बाद में पूर्ण किया जाएगा।

बता दे कि 23 मार्च, 2019 को खैरानी रोड ब्रिज को ध्वस्त कर दिया गया था। वर्क ऑर्डर 26 जुलाई, 2019 को जारी किया गया है और एपीआई सिविलकॉन से 5 करोड़ रुपये का अनुबंध दिया गया है और शेष कार्य 21 जनवरी, 2021 तक पूरा हो जाएगा।